कोरोना की सेकंड वेव अब डराने लगी है, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटीन (Master Blaster Sachin Tendulkar Tests Positive For COVID-19, Goes Into Home Quarantine)

कोरोना की सेकंड वेव अब बहुत ही ख़तरनाक होती जा रही है ख़ासतौर से महाराष्ट्र में तो ये फिर से क़हर बनती जा रही है, बॉलीवुड के दिग्गज लोगों को अपनी चपेट के लेने के बाद अब ये स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों को भी नहीं छोड़ रही, इसी कड़ी में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी अब कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. इसका खुलासा खुद उन्होंने ट्वीट करके किया.


सचिन ने ट्वीट किया कि हल्के लक्षणों के बाद मैं COVID पॉज़िटिव पाया गया हूं. मैंने खुद को घर में ही क्वारेंटीन कर लिया है. मैं मेडिकल प्रोफेशनल्स और डॉक्टर्स की सलाह पर सभी ज़रूरी एहतियात बरत रहा हूं. इसके अलावा सचिन ने सभी मेडिकल प्रोफेशनल्स को भी धन्यवाद दिया है और कहा है नो अन सभी को उनकी और देश भर में अन्य सभी की मदद करने ke लिए आभार व्यक्त करना चाहते हैं. सचिन ने कहा है कि वो खुद महामारी के मद्देनज़र सभी ज़रूरी प्रोटोकॉल्स फ़ॉलो कर रहे हैं.

सचिन ने यह भी बताया कि घर के अन्य सदस्य सुरक्षित हैं क्योंकि उनका टेस्ट नेगेटिव आया है.

सभी जानते हैं कि सचिन को क्रिकेट का भगवान मानते हैं लोग ऐसे में 47 साल के इस क्रिकेट लेजेंड के लिए सभी दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ही स्वस्थ हों!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: कोरोना से परेशान बॉलीवुड ;परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव (Paresh Rawal tests Corona Positive)

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli