Categories: TVEntertainment

अब छोटे पर्दे की ये संस्कारी बहू करने जा रही है शादी ! (Mere Angne mein’s Ekta kaul is set to tie a knot)

छोटे पर्दे के कई सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर टीवी की संस्कारी बहुएं आए दिन खबरों में बनी…

छोटे पर्दे के कई सितारे किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर टीवी की संस्कारी बहुएं आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘मेरे अंगने में’ की मशहूर बहू रिया माथुर यानी एकता कौल की. जी हां, एकता कौल को लेकर ख़बर है कि वो जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

दरअसल छोटे पर्दे की संस्कारी बहू रिया यानी एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो यह बयान करने के लिए काफी है कि उनकी ज़िंदगी में कोई खास शख्स है और उनके साथ एकता ने सगाई भी कर ली है. हालांकि रिया ने इस तस्वीर में अपने पार्टनर का चेहरा नहीं दिखाया है सिर्फ हाथों में हाथ डाले हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करने उन्होंने अपने फैंस को अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बता दिया है.

बेशक एकता ने अपने फैंस तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस की ख़बर को पहुंचाने के लिए बहुत ही खूबसूरत तरीका अपनाया है. लेकिन उनका पार्टनर कौन है? क्या करता है? इसपर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, जिसे जानने के लिए अभी उनके फैंस को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है.

हालांकि इससे पहले एकता ‘रब से सोना इश्क’  में अपने को-स्टार रह चुके कनन मल्होत्रा से सगाई भी कर ली थी लेकिन किसी वजह से दोनों का यह  रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सका और दोनों ने अपनी सगाई तोड़ने का फैसला किया. खैर, एकता ने इस तस्वीर को पोस्ट करके अपने फैंस की बेताबी को बढ़ा दिया है और अब हर कोई उस शख्स के बारे में जानने के लिए बेताब है, जिनसे वो जल्द ही शादी करनेवाली हैं.

यह भी पढ़ें: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले क्या करते थे टीवी के ये 7 सितारे !

 

Recent Posts

करण जौहर को अपने पिता के काम से होती थी शर्मिंदगी, वजह जानकर लगेगा झटका (Karan Johar Used To Be Embarrassed By His Father’s Work, You Will Be Shoked To Know The Reason)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते हैं,…

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके नाम दर्ज है यह खास रिकॉर्ड (Katrina Kaif is the only Bollywood Actress, Who Has This Special Record on Her Name)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ वैसे तो अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट…

सुखी और स्वस्थ जीवन के लिए वास्तु टिप्स (Vastu Tips For A Happy And Healthy Life)

ख़ुशी मन की एक अवस्था है. प्रसन्न मन ही स्वस्थ शरीर की ओर ले जाता…

© Merisaheli