Categories: Hair CareBeauty

शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, सोनम कपूर… जानें इनके ख़ूबसूरत बालों का राज़ (5 Bollywood Actress Hair Beauty Secrets You Should Follow)

बॉलीवुड एक्ट्रेस को न स़िर्फ अपनी स्किन, बल्कि अपने बालों का भी ख़ास ध्यान रखना पड़ता है. तभी तो वो हर व़क्त ख़ूबसूरत नज़र आती…

बॉलीवुड एक्ट्रेस को न स़िर्फ अपनी स्किन, बल्कि अपने बालों का भी ख़ास ध्यान रखना पड़ता है. तभी तो वो हर व़क्त ख़ूबसूरत नज़र आती हैं. हम आपको बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस के ख़ूबसूरत बालों का राज़ बता रहे हैं. आप भी ये टिप्स ट्राई कर सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)
शिल्पा कभी अपने बालों की स्ट्रेटनिंग नहीं करवातीं, वो स़िर्फ ब्लो ड्रायर का इस्तेमाल करती हैं. इसलिए उनके बाल कभी रूखे नज़र नहीं आतें. साथ ही वो हर 4 महीने में अपना शैंपू व कंडीशनर भी बदलती रहती हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)
सांवरिया गर्ल सोनम कपूर के ख़ूबसूरत और लंबे बालों का राज़ है चोटी. रोज रात को सोने से पहले वो चोटी बनाना नहीं भूलतीं. इतना ही नहीं वो रोज़ाना बादाम के तेल से हेयर मसाज भी करती हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
कंगना को अपने कर्ली बालों से बहुत प्यार है. अपने बालों की देखभाल के लिए वो रेग्युलर हॉट ऑयल ट्रीटमेंट लेती हैं. साथ ही वो स्टाइलिंग प्रॉडक्ट्स का ज़्यादा इस्तेमाल नहीं करतीं.

यह भी पढ़ें: तो ये है श्‍वेता तिवारी और दीपिका सिंह के ख़ूबसूरत बालों का राज़!

अमृता राव (Amrita Rao)
सॉफ्ट और स्मूद बालों के लिए अमृता बेबी ऑयल लगाती हैं और रेग्युलर शैंपू व कंडीशनर का इस्तेमाल करती हैं.

यह भी पढ़ें: घर पर शैम्पू कैसे बनाएं: सीखें 10 प्रकार के घरेलू हर्बल शैम्पू बनाने की विधि

रिया सेन (Riya Sen)
ख़ूबसूरत बालों के लिए रिया हर बार शैंपू के बाद रिच कंडिशनर अप्लाई करना नहीं भूलतीं. साथ ही बालों की मज़बूती के लिए रोज़ाना बादाम और अखरोट खाती हैं.

यह भी पढ़ें: सफेद बालों से पाएं छुटकारा: ट्राई करें 10 घरेलू नुस्खे

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- ज़मीन की तलाश में… (Short Story- Zamin Ki Talash Mein…)

जो कॉलेज के ज़माने में एक प्रबल नारीवादी कवियत्री हुआ करती थी… अपनी कविताओं में…

लाइफस्टाइल से जुड़ी ये 10 बुरी आदतें करती हैं मेटाबॉलिज़्म को स्लो (These 10 Lifestyle Bad Habits Can Slow Down Your Metabolism)

हममें अधिकतर लोग मेटाबॉलिज़्म की तरफ़ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं. लेकिन क्या आप…

© Merisaheli