Categories: TVEntertainment

‘मेरे साईं’ व ‘इश्क में मरजावां’ फेम अनाया सोनी की किडनी फेल होने से हालत नाज़ुक, सेट पर हुईं बेहोश… इलाज के लिए भी नहीं हैं पैसे… (‘Mere Sai’ & ‘Ishq Mein Marjawan’ Fame Anaya Soni’s Condition Is Critical Due To Kidney Failure, Deets Inside)

कई पॉप्युलर टीवी शोज़ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अनाया सोनी (tv actress Anaya Soni) अचानक मेरे साईं (mere sai show) शो कि शूटिंग के…

कई पॉप्युलर टीवी शोज़ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अनाया सोनी (tv actress Anaya Soni) अचानक मेरे साईं (mere sai show) शो कि शूटिंग के दौरान सेट्स पर बेहोश होकर गिर पड़ीं जिसके बाद उनको अस्पताल (hospitalised) में भर्ती करवाया गया. पता चला है कि उनकी किडनी फेल (kidney failure) हो चुकी है और उनकी हालत काफ़ी गम्भीर (critical) है. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नोट लिखकर अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है.

अनाया ने लिखा है- डॉक्टर्स कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा. मेरा क्रिएटिनिन 15.67 पर आ गया है और हीमोग्लोबिन 6.7 पर है. हालत गंभीर है. मैं सोमवार को अंधेरी ईस्ट के होली स्पिरिट में एडमिट हो रही हूं. मेरे लिए दुआ करें. मेरे लिए जिंदगी आसान नहीं रही है लेकिन मैं आज में जीकर और हर पल को एंजॉय करके इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन ये टाइम आनेवाला था पता था मुझे… लेकिन यह वक्त भी गुज़र जाएगा. मेरा किडनी ट्रांसप्लांट जल्द ही होगा. डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी.

अनाया फ़िलहाल डायलसिस पर हैं और उनके पिता का कहना है कि किडनी ट्रांसप्लांट करनी होगी जिसके लिए काफ़ी पैसों की ज़रूरत है लेकिन उनकी आर्थिक हालत इतनी अच्छी नहीं है.

ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस बीमार पड़ी हैं, पिछले वर्ष भी वो बीमार हुई थीं और उन्होंने आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी. अनाया लगभग सात वर्षों से एक किडनी पर ही हैं क्योंकि उनकी दोनों किडनियां ख़राब हो चुकी थीं, जिसके बाद उनके पिता ने अपनी किडनी उनको दी थी. लेकिन अब ये किडनी भी ख़राब हो चुकी है, इसलिए अब फिर ट्रांसप्लांट की ज़रूरत है.

एक्ट्रेस के फैंस कमेंट करके उनके जल्द ठीक होकर पर्दे पर वापसी की दुआ कर रहे हैं. अनाया इश्क़ में मर जावां, मेरे साईं, अदालत, क्राइम पट्रोल व अन्य फ़ेमस शोज़ में काम कर चुकी हैं.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli