Categories: FILMEntertainment

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की छोटी-सी बिटिया मीशा बन चुकी हैं बड़ी फोटोग्राफर, मम्मी मीरा ने पिक्चर शेयर कर लिखा- मेरी स्वीटहार्ट की नज़रों से! (Mira Rajput & Shahid Kapoor’s Little Princess Misha Turns Photographer For Mama Mira)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं और बीच-बीच में वो अपने बच्चों की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं,…

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं और बीच-बीच में वो अपने बच्चों की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं, इसके अलावा मीरा अक्सर अपनी बिटिया मीशा में हिडन टैलेंट के बारे में भी बताती हैं और पोस्ट करती हैं. पिछले दिनों मीरा ने मीशा द्वारा पापा शाहिद के लिए ख़ासतौर से बेक किए गए केक की पिक्चर पोस्ट की थी. इससे पहले भी मीशा ने पापा शाहिद के लिए केक बेक किया था और वो अक्सर ऐसा करती हैं. मीरा ने यह भी बताया था कि उनके दोनों बच्चे पापा के काफ़ी क्लोज़ हैं.

और अब मीशा बन चुकी हैं बेहतरीन फोटोग्राफर जिसका सबूत खुद मीरा की वो तस्वीर है जिसे क्लिक किया है नन्ही मीशा ने. ये तस्वीर मीरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और एक इमोशनल नोट भी लिखा है- मेरी स्वीटहार्ट की नज़रों से. वह वाक़ई कैमरे के साथ बेहतरीन होती जा रही है और यह बात मुझे प्राउड मम्मा बनाती है. वो अपनी हॉबी डिवेलप कर रही है. लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी और तुम्हारे पीछे भी रहूंगी, क्योंकि मेरी डार्लिंग तुम शाइन करने वालों में से हो.

वैसे तस्वीर देखकर वाक़ई ये कहना ग़लत नहीं होगा की नन्ही सी मीशा में काफ़ी हुनर है. मीरा की ये तस्वीर काफ़ी खूबसूरत लग रही है, जिसमें वो गार्डन में बैठी नज़र आ रही हैं. मीरा ने वाइट आउटफिट पहना है और सन ग्लासेस लगाया है जो थोड़ा फंकी है. मीरा के बाल खुले हैं और वो काफ़ी फ्रेश नज़र आ रही हैं. आप भी देखें मीशा का हुनर…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शेयर किया बेबी अनायरा का प्यारा वीडियो, जिसे देख आप भी कहेंगे ‘सो क्यूट’ (Comedian Kapil Sharma Shares a Cute Video of Baby Anayra, Must Watch)

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli