Categories: TVEntertainment

मोहित मलिक और अदिति के बेटे हुए एक महीने के, फर्स्ट मंथ बर्थडे पर एकबीर के लिए मम्मी-पापा ने शेयर किया स्पेशल नोट (Mohit Malik And Aditi Celebrate one month Birthday of Son Ekbir, Shares this Special Note)

छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति के लाड़ले बेटे एकबीर एक महीने के हो गए हैं. 27 मई 2021 को अपने बेटे के फर्स्ट मंथ बर्थडे पर एकबीर के मम्मी-पापा ने सोशल मीडिया पर एक खास नोट शेयर किया है. बता दें कि मोहित और अदिति इन दिनों पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल ने 29 अप्रैल को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर करके बेबी बॉय के जन्म की खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके बाद से लगातार मोहित और अदिति अपने लाड़ले बेटे की झलकियां फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अदिति मलिक ने 27 मई को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पापा मोहित और मॉमी अदिति अपने नन्हे राजकुमार एकबीर पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं. अपने बेटे पर प्यार लुटाने वाले इस खास वीडियो को शेयर करके अदिति ने कैप्शन लिखा है- ‘आज जैसे ही आप 1 महीने के हो गए हैं, मुझे लगता है कि इस एक महीने में मैं एकबीर आपको देखकर जीवनभर के लिए बड़ी हो गई हूं. ये पहल यादगार है और हम यादगार पलों को सेलिब्रेट करते रहेंगे, क्योंकि आपके साथ हमारी ज़िंदगी एक उत्सव की तरह है.’

अदिति के अलावा मोहित ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटे एकबीर के साथ एक फोटो शेयर करके खास नोट लिखा है. एक्टर ने लिखा है- ‘ये सिखाने का नहीं सीखने का समय है. इस नन्हे फूल के लिए माली… इस शिक्षक के लिए एक छात्र… मेरे बच्चे के माता-पिता, लेकिन वह जो उसे केवल फलने-फूलने का माहौल देगा. एक ऐसा माहौल जहां मैं अपने विचार थोपने के बजाय आपसे सीखूंगा. आप मेरा हिस्सा हैं, लेकिन मेरी ख्वाहिश है कि आपका अपना व्यक्तित्व हो, आपके पास अपने विचार हों. मैं चाहता हूं कि आपके पास अपना रास्ता हो और मैं प्रॉमिस करता हूं, मैं एक कदम पीछे हटकर देखूंगा कि आप यह सब कर सकें. मैं तुम्हे वह करने दूंगा जो तुम करना चाहते हो, क्योंकि मैं तुमसे हर रोज सीखता हूं. एक महीना मुबारक हो, एकबीर.

बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अदिति ने पहली बार मां बनने के अनुभव को शेयर किया था. अदिति ने बताया था कि मां बनने की फीलिग एक मिक्स्ड बैग है. जिस तरह से हर खुशी के साथ आपको कुछ त्यागना पड़ता है, लेकिन जब वो खुशी आपके आंखों के सामने होती है तो आप बड़े से बड़ा त्याग करने को भी तैयार हो जाते हैं. मातृत्व एक ऐसा ही अनुभव है. जब आप हकीकत में अपने बच्चे को बाहों में लेते हैं या उसे अपने आसपास देखते हैं, इससे बड़ी खुशी और दूसरी कोई नहीं होती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मॉमी अदिति ने यह भी बताया था कि मातृत्व के सफर में हम कई सारे इमोशंस से गुज़रते हैं और मैंने अपने इमोशन को लिखने के लिए बकायदा एक डायरी रखी है. मां बनने के बाद का एहसास कुछ ऐसा है, जिसे मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया. जब बात बच्चे की हो और बच्चे के साथ हम जिस तरह का इमोशन फील करते हैं, उसे हर कोई पूरी ज़िंदगी याद रखना चाहता है. मैं अपने बच्चे के साथ बिताए हर लम्हे को संजोना चाहती हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मोहित और अदिति अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल से बेटे की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में बच्चे की झलक शेयर करते हुए बताया था कि वो जल्द ही अपने बेटे के नाम का खुलासा करेंगे, जिसके बाद उन्होंने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में अपने बेटे के नाम का ऐलान भी किया. मोहित और अदिति ने एक रील वीडियो शेयर करके अपने बेटे के नाम से पर्दा हटाया था और बताया था कि उन्होंने अपने लाड़ले का नाम एकबीर रखा है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli