Entertainment

‘जब हैरी मेट सेजल’ बनी ‘बाहुबली 2’ से बड़ी ओपनर फुल पैसा वसूल फिल्म, ‘गुड़गांव’ है डार्क फिल्म (Movie Review: Jab Harry Met Sejal And Gurgaon)

फिल्म- जब हैरी मेट सेजल

स्टारकास्ट- शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा

निर्देशक- इम्तियाज़ अली

रेटिंग- 3.5 स्टार

बाहुबली 2 से भी बड़ी ओपनर बनी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल. गल्फ़ में पहले दिन का शो हाउसफुल रहा है. टॉप 3
इंटरनेशनल ओपनर में ये फिल्म पहले नंबर पर है, जबकि दूसरे नंबर पर बाहुबली 2 और तीसरे नंबर पर रईस है. शाहरुख और अनुष्का की जोड़ी एक बार फिर पसंद की जा रही है. जानते हैं कैसी है फिल्म.

कहानी

फिल्म की कहानी है सेजल (अनुष्का शर्मा) और हरिंदर सिंह नेहरा यानी हैरी (शाहरुख खान) की. एक महीने के यूरोप टूर पर आई सेजल की सगाई की रिंग तब खो जाती है, जब वो फ्लाइट बोर्ड करने वाली होती हैं. गाइड हैरी के साथ मिलकर सेजल अपनी रिंग इन सभी जगह पर ढूंढती है, जहां-जहां वो यूरोप टूर के दौरान घूम चुकी है. इस सफ़र में हैरी और सेजल एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते हैं और फिर इनमें पहले दोस्ती फिर प्यार होने लगता है. क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी को अपनाएगी? अब इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

यूएसपी

शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी, जो बहुत क्यूट लग रही है. दोनों की ऐक्टिंग के बारे में कुछ बोलने की भी ज़रूरत नहीं है. गुजराती लड़की के रोल में अनुष्का और पंजाबी लड़के के रोल में शाहरुख बेस्ट लग रहे हैं.

यूरोप, कहानी, डायलॉग्स, कैमरा वर्क और दिल को छू लेने वाले गाने. सब कुछ परेफक्ट है.

इम्तियाज़ अली जानते हैं कि दर्शकों को क्या पसंद आएगा. इम्तियाज़ की फिल्मों में लव स्टोरी अलग होती है, जो इस फिल्म में भी नज़र आएगी. हमेशा की तरह उनका डायरेक्शन कमाल का है.

चौथी यूएसपी फिल्म की है, इसका क्लाइमेक्स, जो देखकर आप तालियां बजाए बिना रह नहीं पाएंगे. जब से ये फि्म शुरू होगी आप इसकी कहानी के साथ जुड़ते चले जाएंगे.

फिल्म देखने जाएं या नहीं ?

फिल्म के निर्देशक अगर इम्तियाज़ अली हों और शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी हो, तो फिल्म को ना देखने का सवाल ही नहीं उठता. इस फिल्म में वो सारा मसाला मौजूद है, जो आपके टिकट के पैसों को वसूल करेगा, तो ज़रूर देखें ये फिल्म.

यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: बेमिसाल किशोर दा, देखें उनके दिल को छू लेने वाले 10 गाने 

सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर हुआ आउट 

फिल्म- गुड़गांव

स्टारकास्ट- पंकज त्रिपाठी, रागिनी खन्ना, अक्षय ओबेरॉय

निर्देशक- शंकर रमन

रेटिंग- 3 स्टार

कहानी

छोटे बजट की फिल्म गुड़गांव एक फैमिली ड्रामा है. शंकर रमन की डायरेक्टोरियल डेब्यू ये फिल्म गुड़गांव में रहने वाले परिवार की एक डार्क स्टोरी है. केहरी सिंह (पंकज त्रिपाठी) अपनी बेटी प्रीतो (रागिनी खन्ना) से बहुत प्यार करता है, जो बात उनके बेटो को पसंद नहीं आती. बेटे अपने ही घर में अनजानों जैसा फील करते हैं और फिर कुछ ऐसा होता है, जिसका असर पूरी फैमिली पर पड़ता है.

यूएसपी

फिल्म की यूएसपी है शंकर रमन का निर्देशन, जो काफ़ी अच्छा है. फिल्म का डार्क हिस्सा बड़े ही बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है. पंकज त्रिपाठी का अभिनय हमेश की तरह अच्छा है. रागिनी खन्ना और बाक़ी कलाकार भी अपनी छाप छोड़ते हैं.

देखने जाएं या नहीं फिल्म?

अगर आप डार्क फिल्में पसंद करते हैं, तो ये फिल्म आपके लिए ही है.

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.

Priyanka Singh

Share
Published by
Priyanka Singh

Recent Posts

कहानी- किसान के दोस्त (Short Story- Kisan Ke Dost)

नीम चुपचाप खड़ा था. किसान की बात सुन उसने अपनी शाखाओं को ज़ोर से हिलाया.…

May 27, 2023

ऐसे हैं शाहरुख खान और गौरी के लाड़ले अबराम, उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें नहीं जानते होंगे आप (Know Interesting Facts about Shahrukh Khan and Gauri’s Younger Son Abram)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान तीन बच्चों के प्राउड पैरेंट्स…

May 27, 2023
© Merisaheli