सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर हुआ आउट ( Secret Superstar Trailer Is Out….It’s Amazing)

पिछले कुछ साल आमिर खान के लिए बेहद खास रहे हैं. पहली 100 करोड़ फिल्म, 200 करोड़ फिल्म, 300 फिल्म और उसके बाद बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल देने के बाद आमिर की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान व किरण राव हैं.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको यह एहसास हो जाएगा कि आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट क्यों कहा जाता है. इस फिल्म में आमिर रॉक स्टार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के ज़ायरा वसीम भी हैं, वे एक एेसी मुस्लिम लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जो कि सिंगर बनना चाहती है, लेकिन रुढ़ीवादी परिवार में जन्म लेने के कारण उसे परेशानी का सामना करना पड़ता है. उसकी मां उसका साथ देती है, लेकिन उसके पिता उसके सख्त खिलाफ हैं. दंगल फिल्म में जूनियर गीता के रोल में लोगों का दिल जीत चुकी ज़ायरा ने इस फिल्म में भी दमदार एेक्टिंग की है. ज़ायरा इस फिल्म में बेहद मासूम दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव के साथ रियलिटी शो जज करेंगी सोनाक्षी

मजे की बात तो यह है कि इस फिल्म में आमिर खान न तो लीड रोल में हैं, ना ही कैमियो रोल में. आप इसे एक्सटेंडेड गेस्ट एपीरियंस कह सकते हैं. वे एक रॉक स्टार हैं जो ज़ायरा के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. सीक्रेट सुपरस्टार अद्वेत चौहान की बातौर निर्देशक पहली फिल्म है. वे इसके पहले फिल्म हनीमून ट्रेव्लस प्राइवेट लिमिटेड व किरण राव की धोबी घाट में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं.

Secret Superstar Trailer Is Out

ये भी पढ़ें:Viral! मीशा कपूर के क्यूट बेबी स्टेप्स, पापा शाहिद ने बनाया बर्थडे का ख़ास प्लान

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें