Categories: TVEntertainment

श्वेता तिवारी ने फिर बयां किया अपनी टूटी शादियों का दर्द, कहा- बच्चों पर होता है बुरा असर, बेटी पलक ने तो मुझे पिटते हुए देखा है! (‘My Daughter Palak Saw Me Getting Beaten Up’ Says Shweta Tiwari… Actress Opens Up About Her Broken Marriages)

श्वेता तिवारी ने दो बार शादी की लेकिन उनकी दोनों ही शादी में उन्हें सिवा दर्द के कुछ नहीं मिला. पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी जो काफ़ी कंट्रोवर्सी के बाद ख़त्म हुई. उसके बाद उनकी ज़िंदगी में आए अभिनव कोहली लेकिन श्वेता को सुख यहां भी नसीब नहीं हुआ.

श्वेता अक्सर अपनी शादी और रिश्तों को लेकर बोलने से चूकती नहीं, वो खुलकर बात करती हैं और एक बार फिर श्वेता ने टूटी शादियों का बच्चों पर क्या प्रभाव होता है इसपर खुलकर बात की.

राजा से श्वेता ने जब शादी की थी तब वो महज़ 19 साल की थीं लेकिन फिर एक दिन अचानक श्वेता ने घरेलू हिंसा के तहत राजा के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई तब सबको लगा कि सब कुछ ठीक नहीं है. राजा भी शराब के आदी थे और नशे में उन्होंने जो कुछ भी किया वो किसी से छिपा नहीं. उसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक़ लिया और साल 2013 में अभिनव से शादी की. अभिनव उनसे उम्र में थोड़े छोटे हैं और उनकी मुलाक़ात एक शो के दौरान साथ काम करने पर हुई जो प्यार में बदल गई. लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के रिश्तों में भी खटास आ गई और श्वेता ने अभिनव पर काफ़ी संगीन आरोप लगाए.

बहरहाल इन दोनों ही शादी के टूटने से सबसे ज़्यादा प्रभावित हुए श्वेता के बच्चे. राजा से श्वेता को बेटी पलक है और अभिनव से एक बेटा. श्वेता ने अपनी असफल शादियों का अपने बच्चों पर असर पर दर्द बयां किया. श्वेता ने कहा कि उन्होंने बचपन से ही बहुत कुछ झेला है. मुझे लगता है ये अपना दर्द अपनी तकलीफ़ मन में छिपा लेते हैं. मेरे बच्चे हमेशा स्माइल करते रहते हैं. इतना कुछ देखने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी लेकिन उनके मन में तो तकलीफ़ होगी ही और मुझे लगता है कि सिर्फ़ मैं इनकी इस तकलीफ़ के लिए ज़िम्मेदार हूं क्योंकि मैंने ज़िंदगी में ग़लत इंसान को चुना. मुझे समझ में ही नहीं आता कि एक मां होने के नाते मैं इन्हें इन तकलीफ़ों से कैसे बचाऊँ.

मेरी बेटी पलक जब सिर्फ़ 6 साल की थी तब उसने मुझे अपने पिता से मार खाते देखा, घर में पुलिस आती थी, मुझे या मेरी मां को पुलिस थाने जाना पड़ता था तो ये सब कुछ वो देखती थी. और मेरा बेटा जो सिर्फ़ 4 साल का है उसको भी क़ानून, पुलिस और जज के बारे में सब कुछ पता है और इसकी वजह सिर्फ़ मैं हूं. मुझे समझ ही नहीं आता कैसे इन्हें इन चीजों से बचाकर दूर रखूं. मेरी गलती की सज़ा मेरे बच्चे भुगत रहे हैं.

ग़ौरतलब है कि हाल ही में श्वेता और राजा की बेटी पलक अपने पिता राजा से मिलीं वो भी पूरे 13 साल बाद. राजा का इस मुलाक़ात पर यही कहना है कि पलक से बात होती थी लेकिन मिल नहीं पाया और अब पालक इतनी बड़ी और समझदार हो गई है. ज़िंदगी ने मुझे मौक़ा दिया है कि मैं अपनी बेटी के साथ अपने रिश्तों को बेहतर कर सकूं तो ज़रूर करूंगा. श्वेता को थैंक्स कहना चाहता हूं. मैं अपनी बेटी के बचपन को मिस करता था, उसका स्कूल, उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानना लेकिन अब मैं अपनी बेटी से टच बनकर रखूंगा और उससे आगे भी मिलता रहूंगा.

बात श्वेता की करें तो इन दिनों वो अपने हॉट लुक और फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने 10 किलो वज़न कम किया है और अब वो लगने लगी हैं पहले से भी कहीं ज़्यादा ग्लैमरस और हसीन!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टीवी शो ‘मोल्लकी’ के लीड स्टार्स अमर उपाध्याय व प्रियल महाजन को हुआ कोरोना, रुकी शूटिंग! (Molkki Lead Stars Amar Upadhyay & Priyal Mahajan Test Positive For COVID-19)

Geeta Sharma

Recent Posts

तृप्ती डिमरीची पुष्पा २ मध्ये एण्ट्री, २ नॅशनल क्रश एकमेकांना भिडणार ( Nantional Crushes Rashmika Mandanna And Tripti Dimri Work Together In Pushpa 2)

सिनेमाचे चाहते त्यातील दुसऱ्या गाण्याची वाट पाहत असतानाच आता चित्रपटात  मोठी एन्ट्री झाली आहे. चित्रपटाच्या…

May 25, 2024

मुंज्या या हॉरर चित्रपटाचा ट्रेलर रिलिज (Munjya Trailer Out)

स्त्री या हॉरर कॉमेडी चित्रपटामुळे लोकप्रिय झालेल्या दिनेश विजान यांचा मुंज्या हा चित्रपट लवकरच प्रेक्षकांच्या…

May 25, 2024

आठवणी दाटतात… (Short Story: Memories Are Thick)

- मृदुला गुप्ताआठवणींवर आठवणी दाटून येत होत्या… गतकाळातील झरोक्यांमधून झिरपत त्या माझ्या मनाच्या चौकटीतून डोकावत…

May 25, 2024

जान्हवीचं गांधी आंबेडकरांबद्दल मत ऐकून किरण मानेंना मोठा धक्का, म्हणाले- सिनेमांच्या गटारघाणीला… ( Kiran Mane Prices JanhVI Kapoor After Listning Her Thoughts On Ambedkar And Gandhi)

किरण माने सोशल मीडियावर या ना त्या कारणाने सतत चर्चेत असतात. नुकतीच त्यांनी बॉलिवूड अभिनेत्री…

May 25, 2024

मुनव्वर फारुकी पुन्हा एकदा हॉस्पिटलमध्ये दाखल, सततच्या आजारपणाला वैतागला स्टॅण्डप कॉमेडियन (Munawar Faruqui Admit In Hospital)

मुनव्वर फारुकीला 24 मे रोजी रुग्णालयात दाखल करण्यात आले आहे. मुनव्वरच्या मित्रानेच त्याच्या चाहत्यांना आणि…

May 25, 2024
© Merisaheli