टीवी शो ‘मोल्लकी’ के लीड स्...

टीवी शो ‘मोल्लकी’ के लीड स्टार्स अमर उपाध्याय व प्रियल महाजन को हुआ कोरोना, रुकी शूटिंग! (Molkki Lead Stars Amar Upadhyay & Priyal Mahajan Test Positive For COVID-19)

बॉलीवुड की तरह अब टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना की मार पड़ने लगी है. कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो मोल्लकी के लीड एक्टर्स अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अमर इस शो में विरेंद्र प्रताप की भूमिका में हैं जो गांव का मुखिया भी है और प्रियल उनकी मोल्लकी पत्नी पूर्वी बनी है जो हर अन्याय के ख़िलाफ़ लड़ती है. दोनों का किरदार काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

Amar Upadhyay & Priyal Mahajan

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ दोनों में ही कोरोना के कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे थे लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई. प्रियल को एक हफ़्ते पहले कोरोना हुआ जबकि अमर को चार-पांच दिन पहले. एहतियात के तौर पर दोनों ने ही खुद को होम कवरंटीन कर लिया है, लेकिन अब शो की शूटिंग रुक चुकी है.

Amar Upadhyay

ये शो काफ़ी पसंद किया जाता है लेकिन इसका बैंक ना होने के कारण अब शो का ट्रैक बदलना पड़ेगा क्योंकि फ़िलहाल शो में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला था, जहां पूर्वी किड्नैप हो जाती है और वहीं विरेंद्र की पहली पत्नी साक्षी की भी वापसी होती है, पर दोनों ही लीड एक्टर्स के कोरोना पॉज़िटिव होने के चलते उस ट्रैक को बदलना पड़ेगा ताकि किसी तरह शो आगे बढ़ सके. माना जा रहा है कि इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर हो सकता है. अब जब तक दोनों ठीक नहीं हो जाते उस दिलचस्प मोड़ को शूट नहीं किया का सकता जिसका दर्शक काफ़ी इंतज़ार कर रहे थे.

Priyal Mahajan

हालाँकि हर तरह की सावधानी के बावजूद टीवी स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं इसलिए अब सावधानी और ज़्यादा बरती जाएगी. लेकिन जिस तरह एक के बाद एक कलाकार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं उससे कहीं ना कहीं ये भी साबित होता है कि नियमों का पूरी तरह पालन नहीं हो रहा है और लापरवाही हो रही है.

Amar Upadhyay & Priyal Mahajan

कोरोना की सेकंड वेव पहले से भी काफ़ी ख़तरनाक मानी जा रही है और महाराष्ट्र में उसका सबसे ज़्यादा ख़तरा मंडरा रहा है इसलिए प्रशाशन भी सबसे अपील करता है कि सावधानी बरतें, लेकिन लोग मानते ही नहीं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग राहुल वैद्य ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाई होली, प्यार के रंग में रंगा दिखा कपल(Rahul Vaidya Gets Cosy With Girlfriend Disha Parmar On Holi, Couple Showers Colours Of Love On Each Other)