Categories: TVEntertainment

‘बालिका वधू’ में आनंदी बनी ‘नायरा’ शिवांगी जोशी का पहला लुक आया सामने, वायरल हो रही हैं तस्वीरें(‘Nayra’ Shivangi Joshi’s First Look As Anandi Is Out, Pics Going Viral On Social Media)

पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीतने वाली शिवांगी जोशी के बारे में कई…

पॉपुलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीतने वाली शिवांगी जोशी के बारे में कई दिनों से चर्चा थी कि वो अब बालिका वधू में ‘आनंदी’ के किरदार में नजर आएंगी। और अब ये न्यूज़ कन्फर्म हो गई है. जी हां, कलर्स के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू 2’ में शिवांगी जोशी ने बड़ी आनंदी के रूप में एंट्री मार ली है, जिसके शूटिंग सेट से शिवांगी जोशी की तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

शो में शिवांगी के अपोजिट ‘ये उन दिनों की बात हैं’ फेम एक्टर रणदीप राय होंगे, जो बड़े जग्या का रोल निभाएंगे. इस जोड़ी को लेकर फैंस के बीच में अभी से एक्साइमेंट पैदा हो गई है. शिवांगी जोशी ने ‘बालिका वधू 2’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इस रोल को लेकर वो खुद बेहद एक्साइटेड हैं. शूटिंग के दौरान सेट पर एक्ट्रेस पैपराजी को पोज देती भी नजर आईं. आनंदी के लुक में शिवांगी का नया किरदार फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और उनके फैंस उन्हें जल्द ही आनंदी के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं.

‘बालिका वधू 2’ में जल्द ही बड़ा लीप आने वाला है. इसके बाद शिवांगी जोशी छोटी आनंदी यानी श्रेया पटेल को रिप्लेस करेंगी और एक्टर रणदीप राय बड़े जग्या के रोल में नजर आएंगे. लीप के बाद शो की कहानी कुछ इस तरह से पेश की जाएगी, जिसमें 17 साल की आनंदी को एक निडर और बेपरवाह लड़की के रूप में दिखाया जाएगा, जो अपने सपनों को जीना चाहती है, आजाद रहना चाहती है. लेकिन उसकी जिंदगी अचानक तब बदल जाती है, जब उसके परिवार द्वारा बचपन में किया गया उसका रिश्ता अब उसके सामने आकर खड़ा हो जाता है.

हाल ही में शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें हंसती खेलती आनंदी को दिखाया जाता है और बैकग्राउंड में आवाज़ आती है, ‘दस साल बीत गए बड़ी हो गई है आपकी आनंदी। जिगर से जुड़ा जो बचपन में रिश्ता वो बन गई बेड़ियां। उन बेड़ियों को तोड़ने आ रहा है आनंद बनकर आनंदी का नया सवेरा।’

बता दें कि शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की भूमिका निभाकर घर-घर में पॉपुलर हो गई थीं. फिर इसी शो में उन्होंने सीरत का किरदार भी निभाया था और शिवांगी ने बताया था कि जल्द ही वह अपने फैंस को सरप्राइज देंगी और अब आनंदी के रोल में शिवांगी का ये सरप्राइज पाकर फैंस बेहद खुश हैं और उन्हें जल्द ही स्क्रीन पर देखना चाहते हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli