Categories: FILMTVEntertainment

नीना गुप्ता ने याद किया ‘गुडबाय’ को-एक्टर अरुण बाली को, दिल को छू लेनेवाला नोट लिखने के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो (Neena Gupta Remembers ‘Goodbye’ Co-Actor Arun Bali With Heartfelt Note, Shares Throwback Pic)

टीवी और फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार आवाज़ से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता अरुण बाली का आज निधन हो गया है. आज ही उनकी फिल्म ‘गुडबाय’ रिलीज़ हुई हैं. ‘गुडबाय’ को-स्टार नीना गुप्ता ने टीवी सीरियल ‘परंपरा’ के सेट से उनके साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करके दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है.

वेटेरन एक्टर अरुण बाली के निधन से बॉलीवुड और उनके फैंस बहुत दुखी हैं. ‘गुडबाय’ को-स्टार नीना गुप्ता भी अपने सहयोगी अभिनेता के जाने से बहुत दुखी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर की है. ये फोटो टीवी सीरियल ‘परंपरा’ के सेट की. इस तस्वीर में अरुण साधु का किरदार निभा रहे हैं. उनक साथ में रेड ब्राउन कलर की साडी पहने हुए नीना गुप्ता बैठी हुई हैं. 

थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन लिखा, ‘’गुडबाय #ArunBali …कई सालों पहले अरुण बाली के साथ सेट से ‘परंपरा’ सीरीज की शूटिंग का मेरा पहला दिन… बहुत खुशी है कि हमें हाल ही में गुडबाय में एक साथ शूटिंग करने का मौका मिला”.

अरुण बाली को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता-स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया. यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी.

सोशल मीडिया पर शेयर की इस तस्वीर पर फैंस अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ओह! तोबा टेक सिंह के रूप आज  भी मेरे जेहन में बसे हुए हैं. RIP (साथ में हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया हुआ है). एक अन्य फैन  ने लिखा- ”आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हों… गुडबाय ब्लॉकबस्टर होगी”.

एक और फैन ने दुःख व्यक्त करते हुए लिखा- दुखद. बहुत सारे फैंस ने अभिनेता के जाने का दुःख प्रकट किया और ‘rests in peace’ लिखकर श्रद्धांजलि दी है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli