Categories: FILMEntertainment

नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए दी जानकारी (Neil Nitin Mukesh, Arjun Rampal and Sameera Reddy Tests COVID-19 Positive)

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर भयावह होती जा रही है. यह महामारी कहर बनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों पर बरस रही है. बॉलीवुड…

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर भयावह होती जा रही है. यह महामारी कहर बनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों पर बरस रही है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार होने वाले सितारों में अब बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी के कोरोना संक्रमित होने खबर है. इन सितारों ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नील नितिन मुकेश के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को जानकारी देते हुए लिखा है- ‘हर तरह की सावधानी बरतने और घर में रहने के बावजूद, मेरे परिवार के सदस्य और मैं कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हम सभी होम क्वारंटीन में हैं और डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा लेने से साथ-साथ सभी ज़रूरी एहतियात बरत रहे हैं. आपके प्यार और दुआओं के लिए आप सभी का शुक्रिया. अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि स्थिति की गंभीरता को समझें और इसे हल्के में न लें. यह भी पढ़ें: सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव ;खुद पोस्ट कर दी जानकारी (Sonu Sood tests Covid-19 Positive)

इससे पहले अर्जुन रामपाल ने शनिवार रात अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर की. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. हालांकि मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है. मैंने खुद को आइसोलेट कर घर में क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही मैं सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं और कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि जो लोग भी पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वो अपना कोविड टेस्ट करा लें. अपना ख्याल रखें, ये वक्त बहुत डरावना है, लेकिन हमें सतर्क रहना है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. इसकी जानकारी देते हुए समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए बताया है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं कोरोना से संक्रमित हो गई हूं. हम सुरक्षित हैं और ज़रूरी सावधानियां बरत रहे हैं.’ एक्ट्रेस ने आगे अपने सास-ससुर के बारे में लिखा है- ‘भगवान की दुआ से सास-ससुर हमसे अलग और सुरक्षित हैं. हम सकारात्मकता के साथ घर में क्वारंटीन हो गए हैं.’ यह भी पढ़ें: ‘शक्तिमान’ के ‘डॉक्टर जैकाल’ फेम ललित परिमू हुए कोरोना संक्रमित, प्लाज्मा के लिए डायरेक्टर हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार (‘Dr Jackal’ Fame Lalit Parimoo Tests Covid Positive, Director Hansal Mehta Appeals ‘Need Plasma’ For Actor On Social Media)

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता सोनू सूद ने भी अपने कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने ट्विटर पर बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इसके अलावा बॉलीवुड के डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्टर सुमीत व्यास भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हालांकि कई सितारे कोरोना को मात देने में भी कामयाब रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने कोरोना को मात दी है.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli