सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव ;खुद...

सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव ;खुद पोस्ट कर दी जानकारी (Sonu Sood tests Covid-19 Positive)

Sonu Sood

इस महामारी में हज़ारों लोगों की मदद कर उनकीं ज़िंदगी को पटरी पर लाने वाले सोनू सूद के फैंस के लिए बुरी खबर है।दूसरों की मदद करते करते सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सोनू सूद ने अपने सोशल अकॉउंट पर पोस्ट इसकी जानकारी दी.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोनू सूद का खुद को कोरोना पॉजिटिव बताने का अंदाज़ भी सबसे अलग था सोनू मैसेज में लिखा ,’नमस्कार दोस्तों ,मैं आपको सूचित करना चाहते हूँ..मेरा कोवीड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है.. इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.. चिंता की कोई बात नहीं.. उल्टा अब मेरे पास ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का.याद रहे कोई भी तकलीफ..मैं हमेशा आपके साथ हूँ..’भले ही सोनू सूद के इस मैसेज ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है लेकिन उनकी लोगों की मदद करने की भावना ने उन्हें लोगों के दिल के और भी करीब कर दिया है.

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

जब से कोरोना महामारी का प्रकोप देश पर टूट पड़ा है तब से सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे खड़े रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद ने वैक्सीनेशन ड्राइव की भी शुरुआत की थी. यहाँ तक कि कोविड पॉजिटिव होने से पहले तक सोनू ट्ववीट कर इस महामारी के बारे में लोगों सही से मदद ने करने पर लाचारी जाहिर कर रहे थे. सोनू सूद ने ट्ववीट कर लिखा ,’ मैंने सुबह से अपने फ़ोन नहीं रखा है.. देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स,दवाओं,इंजेक्शन के लिए हज़ारों कॉल आ चुके हैं. और अब तक मैं उनमे से कइयों को या उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूँ.. लाचार महसूस कर रहा हूँ.. स्थिति डरावनी है.. प्लीज घर में रहें.. मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं..’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी में लोगों के लिए मसीहा बनाकर आगे आये सोनू सूद लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा ,’जो कहा वो किया मैं अब भी कर रहा हूँ.. मुझे भरोसा है हम मिलकर कई जिंदगियां बचा सकते हैं. यह किसी को दोष देने का वक़्त नहीं है बल्कि उनके लिए आगे आने का है.. जिन्हे आपकी जरुरत है.. आइये मिलकर ज़िंदगियाँ बचते हैं.आपके लिए हमेशा मौजूद हूँ..’

Sonu Sood
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हमेशा दूसरों की मदद के लिए तत्पर रहनेवाले सोनू सूद खुद अब इसके शिकार हो गए हैं ऐसे में उनके लिए लोगों ने दुआएं मांगनी शुरू कर दी हैं. सोनू कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं लेकिन उनके उदार मन में लोगों की सहायता करने का जोश जरा भी काम नहीं हुआ है.. सोनू हमेशा लोगों की मदद करते रहेंगे.

×