Categories: FILMEntertainment

पापा बनने वाले हैं नील नितिन मुकेश, कहा जल्द ही होने वाले हैं दो से तीन (Neil Nitin Mukesh confirms his wife’s pregnancy news with this post)

बॉलीवुड के नन्हे स्टार किड्स में जल्द ही एक और स्टार किड का नाम जुड़ने वाला है. जी हां, इन दिनों एक्टर नील नितिन मुकेश…

बॉलीवुड के नन्हे स्टार किड्स में जल्द ही एक और स्टार किड का नाम जुड़ने वाला है. जी हां, इन दिनों एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) पापा बनने की ख़बरों को लेकर सुर्खियों में हैं. ख़बर है कि उनकी पत्नी रुक्मिणी सहाय प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही नील और रुक्मिणी दो से तीन होनेवाले हैं. उन्होंने यह ख़ुशख़बरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है.

इस ख़ुशख़बरी को अपने फैंस तक पहुंचाने के लिए नील नितिन मुकेश ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक बच्चे की ड्रॉइंग है और उसमें लिखा है कि जल्द ही आने वाला है. बता दें कि दोनों की शादी पिछले साल 9 फरवरी को हुई थी और इस साल सितंबर महीने में उनके घर नन्हे बच्चे की किलकारी गूंज सकती है.

गौरतलब है कि इन दिनों नील अबु धाबी में फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी पत्नी भी उनके साथ मौजूद हैं. बता देंं कि नील और रुक्मिणी के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी इस ख़बर से बेहद खुश हैं. और तो और होने वाले मम्मी-पापा ने अभी से आने वाले नन्हे मेहमान के लिए शॉपिंग भी शुरू कर दी है. दोनों मॉल्स में किड्स सेक्शन में जाकर अपने होने वाले बच्चे के लिए जमकर ख़रीददारी भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्रेगनेंट हैं सानिया मिर्ज़ा, बेहद ख़ास अंदाज में दी फैंस को यह ख़ुशख़बरी

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli