Categories: FILMEntertainment

Priyanka-Nick Wedding Reception: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस का शानदार वेडिंग रिसेप्शन (Nickyanka’s Delhi Reception Was One Hell Of A Night!)

  जब से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के रिश्ते (Relationship) की ख़बर सुर्ख़ियों में रहीं, तब से ही इनकी शादी (Wedding) को लेकर प्रशंसक बेहद उत्सुक भी रहे थे. दोनों की जोधपुर में पूरे धूमधाम के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज़ से शादी हुई. अब आज दिल्ली के ताज पैलेस में रिसेप्शन हो रहा है, जहां पर मशहूर शख़्सियतों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई,जिसमें सबसे खास रहे हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी. उनके आने से शादी का समारोह और भी खुशनुमा हो गया. प्रियंका और निक और दोनों का पूरा परिवार रॉयल लुक में था. प्रियंका इंडियन पारंपरिक आउटफिट में बेइन्तहा ख़ूबसूरत लग रही थीं, वहीं निक भी ब्लू वेलवेट जैकेट में काफ़ी हैंडसम लग रहे थे. सभी इतने सोबर और शानदार दिख रहे थे, जैसे लग रहा था मानो कोई शाही जश्न चल रहा हो. प्रियंका पिच कलर के लहंगे में बहुत ही आकर्षक व प्यारी लग रही थीं. उनकी मां मधु व भाई भी शाही अंदाज़ में नज़र आएं. साथ ससुराल की तरफ़ से भी हर कोई देशी-विदेशी कॉम्बिनेशन में दिखाई दिया, ख़ासकर उनकी जेठानी यानी निक जोनस के बड़े भाई की गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर तो देशी लिबास में ग़ज़ब ढा रही थीं. भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने फूलों के गुलदस्ता देते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी व नए वैवाहिक जीवन की शुरुआत की बधाई दी. साथ ही दोनों के परिवार के साथ मिलना-जुलना व हंसी-मज़ाक भी हुआ. मोदीजी से मिलकर प्रियंका ही नहीं उनका पूरा परिवार व…

 

जब से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के रिश्ते (Relationship) की ख़बर सुर्ख़ियों में रहीं, तब से ही इनकी शादी (Wedding) को लेकर प्रशंसक बेहद उत्सुक भी रहे थे. दोनों की जोधपुर में पूरे धूमधाम के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज़ से शादी हुई. अब आज दिल्ली के ताज पैलेस में रिसेप्शन हो रहा है, जहां पर मशहूर शख़्सियतों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई,जिसमें सबसे खास रहे हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी. उनके आने से शादी का समारोह और भी खुशनुमा हो गया.

प्रियंका और निक और दोनों का पूरा परिवार रॉयल लुक में था. प्रियंका इंडियन पारंपरिक आउटफिट में बेइन्तहा ख़ूबसूरत लग रही थीं, वहीं निक भी ब्लू वेलवेट जैकेट में काफ़ी हैंडसम लग रहे थे. सभी इतने सोबर और शानदार दिख रहे थे, जैसे लग रहा था मानो कोई शाही जश्न चल रहा हो. प्रियंका पिच कलर के लहंगे में बहुत ही आकर्षक व प्यारी लग रही थीं. उनकी मां मधु व भाई भी शाही अंदाज़ में नज़र आएं. साथ ससुराल की तरफ़ से भी हर कोई देशी-विदेशी कॉम्बिनेशन में दिखाई दिया, ख़ासकर उनकी जेठानी यानी निक जोनस के बड़े भाई की गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर तो देशी लिबास में ग़ज़ब ढा रही थीं.

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने फूलों के गुलदस्ता देते हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी व नए वैवाहिक जीवन की शुरुआत की बधाई दी. साथ ही दोनों के परिवार के साथ मिलना-जुलना व हंसी-मज़ाक भी हुआ. मोदीजी से मिलकर प्रियंका ही नहीं उनका पूरा परिवार व ससुराल के लोग बेहद ख़ुश हुए. समारोह में निकयंका के दोस्त, रिश्तेदार, क़रीबी लोगों के अलावा कई नामी शख़्सियतों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, इसमें मशहूर पत्रकार प्रभु चावला भी थे.

रिसेप्शन का आकर्षण प्रियंका-निक की मज़ेदार एंट्री के साथ-साथ शरारतें, हल्के-फुल्के मज़ाक और एक-दूसरे के प्रति प्यारभरी दीवानगी रही. अब जल्द ही दूसरा वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में होगा, जो ख़ासतौरै पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए होगा.

निकयंका का क्रेज़ लोगों के सिर पर इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि हाल ही में इस लवली कपल के नाम के दूल्हा-दुल्हनवाले टॉय भी सोशल मीडिया पर छाया रहा. प्रियंका चोपड़ा-निक के नाम के इस गुड्डे-गुड़िया में जहां प्रियंका लाल दुल्हन के लिबास में प्यारी लग रही हैं, तो वहीं निक सूट-बूट में बड़े ही हैंडसम लग रहे हैं. हाल ही में तैमूर के बाद एक और सेलिबिटीज़ के नाम का खिलौना आना, ग्लैमर वर्ल्ड के प्रति लोगों की दीवानगी को ही ज़ाहिर करता है. मुबारक हो निकयंका! नवविवाहित जोड़ा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी की बहुत-बहुत बधाई और वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं!

आइए, देखते हैं तस्वीरें…

 

 

 

 

यह भी पढ़ेसामने आईं निकयंका के शादी की पहली तस्वीरें (First Photos Of Nickyanka Wedding)

Recent Posts

सालभर भी नहीं टिक पाई इन सेलिब्रिटीज़ की शादी, जानें क्या थी शादी टूटने की वजह (Wedding Of These Celebrities Did Not Sustain More Than A Year)

बॉलीवुड में शादी टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री में शादी का रिश्ता…

कोरोना योद्धा: परिवार से दूर परिवारों के लिए… (Corona Warriors: The Poignant Story Of Courage, Sacrifice And Compassion)

यह आज देश के हर उस डॉक्टर-नर्स और मेडिकल स्टाफ की कहानी है, जो पिछले…

घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं ये जानीमानी एक्ट्रेसेस! (Top Actresses Who Have Faced Domestic Violence)

जब भी बात घरेलू हिंसा की आती है तो हमें लगता है कि निम्न आय…

कहानी- मम्मी बस… (Short Story- Mummy Bas…)

“डॉक्टर मैं उसे बहुत प्यार करती हूं.” “हां ज़रूर, पर एक बच्ची, एक इंसान की…

© Merisaheli