सामने आईं निकयंका के शादी की पहली तस्वीरें (First Photos Of Nickyanka Wedding)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अब शादी (Wedding) के बंधन में बंध चुके हैं. आज दिल्ली में उनका पहला रिसेप्शन (First Reception) है. दोनों सोमवार को जोधपुर से दिल्ली पहुंच गए. एयरपोर्ट पर शादी के बाद उनकी पहली झलक देखने को मिली थी. हालांकि निक और प्रियंका ने अपनी मेहंदी और संगीत सेरेमनी के पिक्स (Pics) सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें देखने को नहीं मिली थीं. फैन्स को उनकी शादी की पिक्चर्स का इंतज़ार था. लगता है कि इंतज़ार की घड़ी खत्म हो गई है. जी हां, निकयंका की शादी की पहली तस्वीरें जारी हो गई हैं. ये तस्वीरें एक प्रसिद्ध मैगज़ीन ने जारी की हैं. जैसा कि पहले से ही पता था कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी की पहली तस्वीरों के राइट्स एक पत्रिका को बेचे थे. इस बात की जानकारी शादी के ऑफिशल फोटोग्राफर जोस विला ने सोशल मीडिया पर दी थी. अब सबका इंतज़ार खत्म हो गया है. पत्रिका ने निकयंका की शादी के दो पिक्चर्स छापे हैं. एक क्रिश्चियन वेडिंग का और एक भारतीय तरीक़े से हुई शादी का. दोनों की पिक्चर्स में निकयंका कमाल के दिख रहे हैं. शादी की पिक्चर्स को देखकर लग रहा है कि दोनों ने कितनी भव्य तरीक़े से शादी की. हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था और निक जोनस ने सिल्क शेरवानी पहन रखी थी.

Photos Of Nickyanka Wedding

Nickyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

Priyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

Nickyanka Wedding Pics

Pics Of Nickyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

Photos Of Nickyanka Wedding

आपको याद दिला दें कि आज दिल्ली में उनका पहला रिसेप्शन है. ख़बर है कि रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत कर सकते हैं.
ये भी पढ़ेंः शादी के बाद निक और प्रियंका जोधपुर से रवाना, देखें पिक्स (Newlyweds Priyanka Chopra And Nick Jonas Left Jodhpur)