Categories: TVEntertainment

भाई दूज पर अपने दिवंगत भाई जतिन को याद कर इमोशनल हुईं निक्की तंबोली, फोटो शेयर कर कही ये बात (Nikki Tamboli Remembers her Late Brother Jatin on Bhai Dooj, Shares Emotional Note with His Pic)

'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट और 'बिग बॉस 14' की फेम निक्की तंबोली पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब उनके 29…

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की कंटेस्टेंट और ‘बिग बॉस 14’ की फेम निक्की तंबोली पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब उनके 29 वर्षीय भाई जतिन तंबोली का कोविड-19 जटिलताओं की वजह से निधन हो गया. उनके लिए यह सबसे मुश्किल दौर इसलिए भी था, क्योंकि अपने भाई के निधन के दो दिन बाद ही उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’  में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन के लिए उड़ान भरनी पड़ी थी. बहुत कम उम्र में कोविड-19 के कारण अपने भाई को खोने वाली निक्की तंबोली अब भी उनके गम से पूरी तरह से उबर नहीं पाई हैं. ऐसे में दिवाली उत्सव के आखिरी दिन जब हर कोई भाई-बहन के अटूट बंधन का पर्व भाई दूज मना रहा है तो निक्की अपने दिवंगत भाई जतिन तंबोली को याद करके इमोशनल हो गईं. उन्होंने अपने भाई की एक तस्वीर शेयर करके दिल को छू लेने वाली बात कही है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निक्की तंबोली ने भाई दूज पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर करके भाई दूज की बधाई दी है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भाई के साथ अपनी एक फोटो शेयर करके निक्की ने लिखा- भाई दूज का पवित्र अवसर मुझे उन दिनों की याद दिलाता है, जब हम बच्चे थे. हम लड़े और आसानी से मान गए. वे प्यारे दिन वापस तो नहीं आ सकते, लेकिन हमेशा मेरे दिल में रहेंगे. हमारा मन हमारी यादों को ताजा रखता है. हमारा दिल हमारा प्यार संजो कर रखता है. हमारा विश्वास हमें बताता है कि हम फिर मिलेंगे… हैप्पी भाई दूज भाई… यह भी पढ़ें: जन्नत जुबैर-अयान से लेकर दिशा वकानी-मयूर तक, क्या टीवी के इन भाई-बहनों की जोड़ी को जानते हैं आप (Jannat Zubair-Ayaan to Disha Vakani-Mayur, Do You Know These Siblings of TV)

निक्की अपने परिवार  और अपने भाई के साथ संबंधों के बारे में खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं. जब कोरोना के चलते उनके भाई का निधन हो गया था, तो उन्होंने अपने चाहने वालों को इस दुखद घटना की जानकारी खुद दी थी. भाई के निधन पर निक्की ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना गम ज़ाहिर किया था और अब एक बार फिर से भाई दूज पर अपने दिवंगत भाई को याद करके वो इमोशनल हो गई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भाई दूज पर अपने दिवंगत भाई को याद करने वाली निक्की तंबोली का इससे पहले दिवाली पर फेस्टिव अंदाज़ देखने को मिला. दिवाली पर निक्की ने ट्रेडिशनल ड्रेस में अपने दिलकश अंदाज़ से फैन्स का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर रील वीडियो शेयर किय़ा, जिसमें वो पिंक कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आईं. उन्होंने अपने आउटफिट के हिसाब से मेकअप और ज्वेलरी कैरी किया था. फैन्स को निक्की का यह अंदाज़ बेहद पसंद आया और लोगों ने कमेंट्स व लाइक्स के ज़रिए उन पर जमकर प्यार लुटाया. यह भी पढ़ें: निक्की तंबोली के पज़ेसिव बॉयफ्रेंड का पता चलते ही घरवालों ने उनका कॉलेज जाना करवा दिया था बंद, पर आज तक निक्की ने नहीं तोड़ा वो रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद किया ख़ुलासा! (Nikki Tamboli’s Parents Stopped Her Going To College Because Of Possessive Boyfriend, Actress Says, She Still Did Not Break Up With Him)

गौरतलब है कि निक्की तंबोली को हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में बतौर स्पेशल गेस्ट देखा गया था, जहां उन्होंने प्रतीक सहजपाल के समर्थन में बात की थी. निक्की ने प्रतीक सहजपाल के लिए खुले तौर पर अपने प्यार का इज़हार किया था, जब वो संडे का वार के एपिसोड़ में एक विशेष अतिथि के तौर पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस में गई थीं. इससे पहले उन्होंने ने ‘बिग बॉस 14’ में काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli