निक्की तंबोली के पज़ेसिव बॉयफ्रे...

निक्की तंबोली के पज़ेसिव बॉयफ्रेंड का पता चलते ही घरवालों ने उनका कॉलेज जाना करवा दिया था बंद, पर आज तक निक्की ने नहीं तोड़ा वो रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद किया ख़ुलासा! (Nikki Tamboli’s Parents Stopped Her Going To College Because Of Possessive Boyfriend, Actress Says, She Still Did Not Break Up With Him)

निक्की तंबोली को अब सारा देश जानता है, बिग बॉस में उन्होंने अपने जलवे दिखाए जो लोगों को खूब भाए. निक्की काफ़ी मुंहफट हैं और उनकी ये बात किसी को बेहद पसंद है तो किसी को नापसंद.

निक्की ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. निक्की ने बताया कि कॉलेज के दिनों में उनका एक बॉयफ्रेंड था जो उनको लेकर काफ़ी पज़ेसिव था. निक्की ने बताया कि जब उनके घरवालों को उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पता चला तो उन्होंने निक्की का कॉलेज जाना ही बंद करवा दिया. निक्की ने आगे बताया कि वो लड़का उनके कॉलेज का नहीं था, बल्कि बाहर का था, लेकिन निक्की ने आज तक उसके साथ ब्रेकअप नहीं किया.

Nikki Tamboli

निक्की ने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फ़िल्मों से की थी, लेकिन बिग बॉस 14 ने उन्हें एक अलग ही मुक़ाम पर पहुंचा दिया और आज वो बेहद पॉप्युलर हैं. वो ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 11 में भी नज़र आई थीं और अपने स्टाइल व कपड़ों को लेकर भी काफ़ी ट्रोल होती रहती हैं वो.

Nikki Tamboli

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड से तोड़ा कॉट्रैक्ट, लौटाई पूरी फीस, लगातार हो रहे थे ट्रोल, बिग बी बोले- विज्ञापन को लेकर नहीं थी ये जानकारी! (‘Wasn’t Aware It Falls Under Surrogate Advertising’ Amitabh Bachchan Terminates Contract With Pan Masala Brand, Returns Fees)

×