Categories: TVEntertainment

भाई के निधन पर टूट गईं निक्की तंबोली,कोरोना से संक्रमित थे जतिन तंबोली (Nikki Tamboli’s Brother Passes Away Due to COVID-19)

कोरोना काल में सबसे बड़ा नुकसान एक्ट्रेस निक्की तंबोली को हुआ है. निक्की पर इस वक़्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है उनके भाई जतिन…

कोरोना काल में सबसे बड़ा नुकसान एक्ट्रेस निक्की तंबोली को हुआ है. निक्की पर इस वक़्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है उनके भाई जतिन तंबोली का कोरोना के कारण निधन हो गया है. भाई के निधन की जानकारी खुद निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट करके दी. निक्की के भाई कोरोना से जूझ रहे थे. इन्फेक्शन के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. जहाँ उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. हालाँकि डॉक्टरों की कोशिशों के बाद भी जतिन की हालत बिगड़ती चली गयी और आखिरकार उनकी मौत हो गयी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भाई के निधन की जानकारी देने के साथ उनके लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. इसके अलावा निक्की ने बताया की उनके भाई 29 साल के थे लेकिन कई सालों से उन्हें हमेशा स्वास्थ्य संबंधी तकलीफें रहीं थीं. 20 दिन पहले मेरे भाई को अस्पताल में भर्ती किया गया क्यूंकि उनका लंग्स कोलैप्स हो चूका था और वो सिर्फ एक ही लंग्स पर अब तक सर्वाइव कर रहा था. इसके बाद जातरीन को टूबर्क्युलॉस और कोवीड से संक्रमित पाया गया. आज सुबह उसकी साँसें भी रुक गयीं. ईश्वर ने हमेशा मेरा साथ दिया है. भाई को भी उन्होंने कई बार बचाया है. लेकिन जो किस्मत में लिखा है उसे कौन बदल सकता है. मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ जिन्होंने मेरे भाई के लिए प्रार्थना की. मेरा भाई भी अस्पताल के चक्कर लगाकर थक चूका था. अब वो बेहतर जगह और सही हाथों में है. ईश्वर हमेशा उसका ध्यान रखेंगे.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें की भाई जतिन की तबियत की खबर निक्की तंबोली लगातार अपने सोशल अकॉउंट पर शेयर कर रहीं थी. भाई की तबियत में सुधर लाने के लिए निक्की ने पूजा भी करवाई थी. कोरोना के संक्रमण के कारण जतिन की हालत दिन-ब दिन ख़राब होती चली गयी.और निक्की ने अपने भाई के लिए अपने फैंस से दुआ करने की अपील भी की थी.लेकिन हज़ार कोशिश के बाद भी निक्की अपने भाई को बचा नहीं पाईं।

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

जतिन तंबोली अपनी बहन निक्की तंबोली को खतरों के खिलाडी में देखना चाहते थे. अपने भाई की इस इच्छा को पूरा करने के लिए ही निक्की खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी हैं. निक्की अस्पताल से अपने भाई के जल्द घर लौटने का इंतज़ार कर रहीं थीं लेकिन ये मुमकिन नहीं हुआ. इस खबर के बाद से निक्की को उनके दोस्त और फैंस दिलासा दे रहे हैं लेकिन उनके दुःख को समझ पाना नामुमकिन है. इस समय निक्की पूरी तरह से टूट चुकी हैं.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli