Categories: FILMEntertainment

OMG: टाइगर श्रॉफ का जादू देख आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी, एक बार जरूर देखें ये वीडियो (OMG : Your Eyes Will Be Stunned To See The Magic Of Tiger Shroff, Must Watch This Video Once)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कमाल के एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने शानदार डांस और जानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना तो बनाते ही हैं, लेकिन…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कमाल के एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने शानदार डांस और जानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना तो बनाते ही हैं, लेकिन अब वो अपने जादू से भी हर किसी को हैरान करने में लगे हैं. जी हां दोस्तों, टाइगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई दंग रह जा रहा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हैं. इसी दौरान शूटिंग से मिले कुछ आराम के पल में, जब वो वैनिटी वैन में हैं. वो वहां मौजूद क्रू मेंबर्स को एक कमाल का मैजिक ट्रिक दिखा रहे हैं, जिसे देख किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि, क्या ये सच में ऐसा है. ये भी पढ़ें : जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वीडियो में आप देखेंगे, कि टाइगर एक कार्ड को बिना छुए हवा में फ्लोट कराते हैं. वहां मौजूद क्रू मेंबर्स कार्ड के आस पास हाथ डालकर देखते हैं कि कहीं कुछ है तो नहीं. लेकिन सच में वहां तो कुछ नहीं है. वो कार्ड हवा में यूं ही लटक रहा है.

वो एक फेमस डायलॉग है ना कि, ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त.’ जी हां दोस्तों, टाइगर ने कहा है कि वो आगे इससे भी बड़ा जादू दिखाने वाले हैं. उनका कहना है कि, “ये ट्रिक अगर आपको पसंद आई है तो बताइए, अगली बार किसी इंसान के साथ ऐसा ही करके दिखाऊंगा.” साथ ही टाइगर ने मैजीशियन अंकित वर्मा को इसके लिए शुक्रिया भी कहा है.  ये भी पढ़ें : जब शमा सिकंदर से डायरेक्टर ने कहा था- यहां तुम्हें कोई नहीं छोड़ेगा, इतनी कम उम्र में झेला यौन उत्पीड़न (When Shama Sikander Was Told By Director- No One Will Leave You Here, Faced Saxual Harassment At Such A Young Age)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर के इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं. एक्टर की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट में WOW लिखा है. तो वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा है कि, “एटीएम में अब कभी भी कार्ड नहीं फंसेगा ब्रो.” ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ ने शेयर की कैलेंडर के लिए शूट कराई तस्वीरें, फोटोज़ देख उड़े फैंस के होश (Tiger Shroff Shared The Pictures Shot For The Calendar, The Fans Were Blown Away After Seeing The Photos)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ दिनों पहले की बात है, जब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच’ पर गए थे. अरबाज ने इंटरव्यू के दौरान टाइगर से उनके वर्जिनिटी को लेकर सवाल किया था. अरबाज ने सवाल किया था कि, “क्या आप वर्जिन हैं?” इस सवाल का बड़े ही मजाकिया अंदाज में टाइगर ने जवाब देते हुए कहा था, “देखो मैं सलमान भाई की तरह ही वर्जिन हूं.” इसके अलावा भी अरबाज खान ने टाइगर से कई सवाल किए जिसका बहुत ही बेबाकी से टाइगर ने जवाब दिया. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो फिल्म ‘गणपत’ और ‘बागी 4’ भी कर रहे हैं. वहीं उनके पर्सनल लाइफ की बात करें, एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अनके अफेयर की खबरें चर्चा में रहती है. फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है.

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli