जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती ...

जब नोरा के लिए पैपराजी ने भारती सिंह को कर दिया इग्नोर, देखें कैसे कॉमेडियन को आ गया रोना (When The Paparazzi Ignored Bharti Singh For Nora Fatehi, See How The Comedian Made her Cry)

जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने आप में ऐसा नाम है, जो किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं. अपने कमाल के कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाली चुलबुली सी भारती की जितनी तारीफ की जाए वो कम है. भारती का सेंस ऑफ ह्यूमर इतना कमाल है कि हर कोई उनका कायल होकर रह जाता है. हाल ही में पैपराजी को देखकर भारती ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसे देख हर किसी के चेहरे पर हंसी आ गई. 

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आप भी जब भारती के उस वीडियो को देखेंगे, तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. बार-बार आपका मन करेगा उस वीडियो को देखने का. भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये भी पढ़ें : अर्जुन कपूर ने शेयर किया मलाइका अरोड़ा का वीडियो, लिखा- अब और इंतज़ार नहीं कर सकता (Arjun Kapoor Shared Malaika Arora’s Video, Wrote- Can’t Wait Anymore)

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब ये तो हम सभी जानते हैं कि आजकल भारती सिंह (Bharti Singh), रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को होस्ट कर रही हैं और उसी शो को पिछले कुछ हफ्तों से नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज कर रही हैं. अब ऐसे में हुआ ये, कि सेट के बाहर पैपराजी के साथ भारती सिंह (Bharti Singh) बात कर रही थीं. लेकिन जैसे ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) सेट से बाहर आने लगती हैं, तो सब के सब भारती को छोड़ नोरा के पीछे भाग जाते हैं. और नोरा नोरा चिल्लाने लगते हैं.

Bharti Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पैपराजी की इस बात पर भारती पहले तो एकाएक से चौंक जाती हैं और फिर रोने का एक्टिंग करने लगती हैं. जिन लोगों ने ‘नोरा आई’, ‘नोरा आई’ की आवाज़ लगाई थी उनकी तरफ इशारा कर बोलने लगीं इसको मारो. आप भी देखिये भारती का ये क्यूट सा मजेदार रिएक्शन, दिल जीत लेगी आपके. ये भी पढ़ें : अब भारत के एथलीट्स की अगुवाई करेंगे सोनू सूद, बने ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एम्बेसडर (Sonu Sood Will Now Lead The Athletes Of India, Become The Brand Ambassador Of The Olympic Movement)

Video Courtesy – Viral Bhayani (Instagram)

जहां तक एक्ट्रेस नोरा फतेही की बात है, उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में जो अपनी खास जगह बनाई है वो काबिले तारीफ है. ऐसे ही नहीं नोरा बी टाउन की डीवा कही जाती हैं. उनके डांसिंग मूव्स लोगों के होश उड़ा जाते हैं. हाल ही में नोरा के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं. 

×