Categories: FILMTVEntertainment

नेपोटिज्म पर पलक तिवारी की दो टूक, बोलीं- हक बनता है (Palak Tiwari Open Up In Nepotism, Said- Haq Banta Hai)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनका 'बिजली-बिजली' सॉन्ग लोगों ने…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनका ‘बिजली-बिजली’ सॉन्ग लोगों ने खूब पसंद किया और अब वो फिल्मों में अपने आप को सक्सेसफुल बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. वो बहुत जल्द फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. अब इसी बीच पलक ने नेपोटिज्म को लेकर अपना विचार रखा है और साथ ही उन्होंने मां पलक तिवारी से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म को लेकर कहा था कि, “मेरा मानना है कि आउटसाइडर्स हाशिए पर हैं और एक मायने में ये सच है, शायद कभी-कभी उन्हें अनदेखा कर दिया जाता है. लेकिन आप जानते हैं इसका उतना ही नुकसान है जो मैं किसी ऐसे व्यक्ति से संबंधित होने के बारे में कहूंगी जिसने इसे बनाया है.”

ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान फिर हुईं फैट टू फिट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट (Kareena Kapoor Khan Again Became Fat To Fit, Reduced Pregnancy Weight Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब चुकी पलक तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो मां से उनकी तुलना होना आम बात है. ऐसे में पलक ने कहा कि, “मुझे पता है, मैं चाहे कुछ भी करुं, लोग हमेशा यही सोचेंगे कि मेरी मां बेहतर है और ये ऐसी चीज है जिसका मैंने अपने जीवन में कभी खंडन नहीं किया है और मैं कभी नहीं करुंगी क्योंकि वो बेहतर हैं. मैं उनकी हिस्सा हूं. मैं उनकी बहुत छोटी हिस्सा हूं. इसलिए जहां वो हैं वहां मुझे बढ़ने में काफी समय लगेगा. लेकिन मेरी मां को छोटी उम्र से ही अपने जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ा था.”

ये भी पढ़ें: हरनाज संधू हुईं फैट टू फिट, इस बीमारी के कारण बढ़ गया था वजन (Harnaaz Sandhu Became Fat To Fit, Weight Had Increased Due To This Disease)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा पलक ने ये भी कहा कि, “एक बात जो मैं रखना चाहती हूं, लोग इसे स्वीकार कर सकते हैं और नहीं भी. लोग, जिन्होंने मेरी मां की तरह बहुत काम किया है, जो कुछ भी नहीं थी और उन्होंने अपने काम के दम पर सब हासिल किया. क्या ये सही होगा, अगर वो उसमें से अपनी बेटी को कुछ नहीं दे तो? उनकी की हुई सारी मेहनत व्यर्थ हो जाएगी। आपके माता-पिता ऐसा इसलिए करते हैं ताकि वे अपने बच्चों को ज्यादा आरामदायक जीवन दे सकें.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने माता-पिता के द्वारा बच्चों को सपोर्ट करने पर पलक ने कहा, “आपको लगता है कि आप बच्चे को शर्मिंता कर रहे हैं, लेकिन आप पैरेंट्स को शर्मिंदा कर रहे हैं. उन्होंने इतनी मेहनत की है. उनका हक बनता है कि वो अपने बच्चों को थोड़ा प्रोवाइड करें. आप उनसे ये नहीं छीन सकते.”

ये भी पढ़ें: जब गुस्से में आकर जुही चावला ने शाहरुख खान को जड़ दिया था थप्पड़ (When Juhi Chawla Slapped Shahrukh Khan In Anger)

Recent Posts

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli