करीना कपूर खान फिर हुईं फैट टू फ...

करीना कपूर खान फिर हुईं फैट टू फिट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट (Kareena Kapoor Khan Again Became Fat To Fit, Reduced Pregnancy Weight Like This)

बढ़े हुए वजन को कम करने के मामले में करीना कपूर खान को कोई जवाब नहीं. उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार इस बात को साबित किया है कि बढ़े हुए वजन को कंट्रोल में करना उनके बाएं हाथ का खेल है. पिछले साल की ही बात है जब करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था. अब ये तो आम बात है कि प्रेग्नेंसी के दौरान किसी भी महिला का वजन बढ़ जाता है. तो ऐसे में करीना का वजन भी बढ़ गया था, लेकिन इसके लिए भी बेबो को काफी ट्रोलिंग का शिकार पड़ा. हालांकि जेह के जन्म के कुछ समय बाद से ही करीना ने अपने फिटनेस पर ध्यान देने की शुरुआत की और हर किसी के लिए मिसाल बन गईं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिनमें उनके फिटनेस को देखकर हर कोई हैरान है. इन तस्वीरों में वो पहले से काफी ज्यादा फिट नजर आ रही हैं. बेबो की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने लिखा है, “आप गजब की लग रही हैं” तो किसी ने लिखा है, “गॉर्जियस” जबकि बहुत सारे फैंस ने हार्ट का इमोजी बनाकर अपना प्यार दिखाया है.

ये भी पढ़ें: हरनाज संधू हुईं फैट टू फिट, इस बीमारी के कारण बढ़ गया था वजन (Harnaaz Sandhu Became Fat To Fit, Weight Had Increased Due To This Disease)

करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है. वो काफी ज्यादा स्लिम और फिट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में करीना स्पोर्टस वियर में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: जब गुस्से में आकर जुही चावला ने शाहरुख खान को जड़ दिया था थप्पड़ (When Juhi Chawla Slapped Shahrukh Khan In Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बात को तो हम सभी जानते हैं कि तैमूर के जन्म के समय भी करीना कपूर खान का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था. हालांकि उस समय भी उन्होंने बेटे के जन्म के कुछ महीनों बाद ही तेजी से वजन कर करके हर किसी को हैरान कर दिया था. दरअसल करीना अपने वजन को कम करने के लिए जिसपर सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं वो है योगा और हेल्दी डाइट. अब एक बार फिर दूसरे बेटे के जन्म के बाद भी उन्होंने जिस तरह से वजन कम किया है, हर कोई उनकी तारीफ करने में लगा है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर बात करें करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आने वाली हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. उनकी ये फिल्म इसी साल अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: बहुत दुखभरी थी परवीन बाबी की प्रेम कहानी, अंत में इस बीमारी की हो गई थीं शिकार (Parveen Babi’s Love Story Was Very Sad, Finally She Became A Victim Of This Disease)

×