Entertainment

जान्हवी कपूर को सिंगर बनाना चाहते थे पापा बोनी कपूर जाह्नवी ने सुनाया बचपन का किस्सा, बोलीं, ‘लेकिन म्यूजिक टीचर मेरी आवाज़ सुनकर भाग गई’ (Papa Boney Kapoor wanted Janhvi Kapoor to become singer, Actress reveals childhood story, But the music teacher ran away after hearing my voice)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं, जिसमें वो पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी कर रही हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के बारे में भी खुलकर बातें की. और अब हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने बचपन के बारे में बात की.

एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने हाल ही में पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बारे में बात की और बताया  कि बोनी कपूर नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बनें, बल्कि वो चाहते थे कि जाह्नवी सिंगिंग सीखें और म्यूजिक में करियर बनाएं. जाह्नवी ने कहा, “पापा चाहते थे कि मैं सिंगर बनूं. उन्होंने मुझे सिंगिंग सीखने के लिए एक म्यूजिक टीचर को घर पर बुलाया. लेकिन जब मैंने गाना शुरू किया तो मेरी बेसुरी आवाज सुनकर टीचर घर से भाग गई थी. और उससे भी मजेदार बात ये कि टीचर ने पापा से कहा कि सर सिंगिंग सबके लिए नहीं बना है. आपकी बेटी से सिंगिंग नहीं हो पाएगी तो रहने दीजिए.”

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने पापा बोनी कपूर के बारे में मजेदार बाते बताई थीं. उन्होंने पुराने किस्से शेयर करते हुए बताया था, “‘जब हम छोटे थे तब पापा हम लोगों को अक्सर वेकेशन पर लेकर जाते थे. पापा हमें पूरी दुनिया दिखा देना चाहते थे. पापा चाहते थे कि वे हमें पूरी दुनिया दिखा दें ताकि शादी के बाद मैं और खुशी अपने पार्टनर को यह बता सकें कि हम सब घूम चुके हैं.”

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. इससे पहले दोनों एक साथ साल 2021 में रिलीज फिल्म ‘रुही’ में नजर आ चुके हैं.  

Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli