Categories: TVEntertainment

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के ट्रेलर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को देख आपको भी आ जाएगी सुशांत सिंह राजपूत की याद (Pavitra Rishta 2.0: Seeing Ankita Lokhande and Shaheer Sheikh in Trailer, You Will Miss Sushant Singh Rajput)

'पवित्र रिश्ता' के पहले सीज़न में मानव और अर्चना यानी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.…

‘पवित्र रिश्ता’ के पहले सीज़न में मानव और अर्चना यानी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह सीरियल उस दौरान सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल्स में से एक था. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए ही टीवी की क्वीन एकता कपूर ने सीज़न 2 लाने का फैसला किया और इस शो के प्रोमो को जारी करने के बाद अब इसके ट्रेलर को भी जारी कर दिया गया है. हालांकि ‘पवित्र रिश्ता सीज़न 1’ में जहां सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे, वहीं उनके निधन के बाद अब सीज़न 2 में शहीर शेख मानव की भूमिका निभा रहे हैं. ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का जो ट्रेलर जारी किया गया है उसमें अंकिता लोखंडे और शहीर शेख को देख आपको दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आ जाएगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भावुक कर देने वाला यह ट्रेलर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और इसे देख सुशांत के फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं. दरअसल, ज़ी5 ने आज यानी 1 सितंबर को ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया है. अंकिता लोखंडे और शहीर शेख स्टारर सीरीज़ का प्रीमियर 15 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के कलाकारों के साथ एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर को शेयर किया है. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2.0 का खत्म हुआ इंतज़ार, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया शो का प्रोमो तो फैन्स को याद आए सुशांत सिंह राजपूत (Ankita Lokhande Shares Promo of Pavitra Rishta 2.0, Fans Remember Sushant Singh Rajput)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का पहला प्रोमो कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था और आज शो के मेकर्स ने इसका पहला ट्रेलर लॉन्च किया है. शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी इस ट्रेलर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘पवित्र रिश्ता ट्रेलर, प्यार और परिवार के बीच में अर्चना और मानव किसे चुनेंगे? जानने के लिए ज़ी5 पर 15 तारीख को प्रीमियर देखें.’

ट्रेलर में मानव बने शहीर शेख और अर्चना बनीं अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी को संक्षेप में दिखाया गया है. अर्चना कहती हैं कि अगर अच्छा लड़का मिल जाए तो वो अपनी मां की पसंद से अरेंज मैरिज कर लेंगी. दूसरी तरफ मानव की मां अर्चना के परिवार को धोखा देती हैं और अपने सोशल स्टेटस को लेकर उनसे झूठ बोलती हैं. अर्चना और मानव की शादी के दौरान जब सच्चाई का पता चलता है तो अर्चना की मां शादी तोड़कर अर्चना को लेकर मंडप से चली जाती हैं. हालांकि बाद में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और वो इस बात को लेकर भ्रमित हो जाते हैं कि उन्हें प्यार को चुनना चाहिए या परिवार को.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इस शो का प्रोमो और ट्रेलर दोनों की बेहद भावुक करने वाला है, क्योंकि न चाहते हुए भी फैन्स को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ रही है. कई फैन्स मानव के किरदार में शहीर को देख अपने फेवरेट एक्टर को याद कर इमोशनल हो गए हैं, क्योंकि अभी भी वो मानव की जगह किसी और की कल्पना नहीं कर पा रहे हैं. वहीं अंकिता एक बार फिर से अर्चना के किरदार में ही नज़र आ रही हैं. यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट की मांग पर शहीर शेख ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल नोट, बताया कि क्यों डर रहे थे मानव का रोल करने से! (Pavitra Rishta 2.0: ‘Sushant, You Will Always Be Manav’ Shaheer Sheikh Pens Emotional Note)

गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता का पहला सीज़न 1 जून 2009 से 25 अक्टूबर 2014 तक प्रसारित हुआ था, जिसमें अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस शो में मानव का किरदार निभाकर फेमस हुए सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपने सपने को साकार करने के लिए पवित्र रिश्ता को अलविदा कह दिया था, फिर बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन दुर्भाग्यवश 14 जून 2020 को वो मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई…

© Merisaheli