पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट क...

पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट की मांग पर शहीर शेख ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल नोट, बताया कि क्यों डर रहे थे मानव का रोल करने से! (Pavitra Rishta 2.0: ‘Sushant, You Will Always Be Manav’ Shaheer Sheikh Pens Emotional Note)

पवित्र रिश्ता एक ऐसा शो जिसने सुशांत सिंह राजपूत को मानव और अंकिता लोखंडे को अर्चना बनाकर उन किरदारों को अमर कर दिया था. अब शो का सीक्वल आ रहा, ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म पर पवित्र रिश्ता 2 रिलीज़ होगा और इस बार मानव बने हैं एक्टर शहीर शेख़ और अर्चना के रोल में फिर अंकिता लोखंडे ही नज़र आएंगी.

शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शहीर ने कुछ पिक्चर्स भी शेयर कीं, लेकिन इसी बीच ट्विटर पर इस शो को बॉयकॉट करने की मांग ट्रेंड करने लगी, लोगों ने अंकिता को भी ट्रोल किया और सुशांत को ही असली मानव बताया.

Sushant Singh

इन तमाम बातों के बीच शहीर ने सुशांत और शो को लेकर एक भावुक पोस्ट शेयर की और सुशांत को ही असली मानव बताया. शहीर ने लिखा- जब पहली बार पवित्र रिश्ता 2 के लिए मुझसे संपर्क किया गया था, तों मैं चौंक गया था. भला ऐसा कौन होगा, जो ज़हनी तौर पर ठीक हो और वो ऐसा किरदार निभाने की हिम्मत करेगा जिसे सुशांत सिंह राजपूत ने अमर कर दिया है. मुझे भी झिझक हुई थी, फिर मैंने सोचा, मैं सुशांत को जानता हूं और सुशांत हर चुनौती का सामना करना जानते थे, इसलिए मैंने तय किया कि बेशक़ उनके निभाए किरदार को निभाना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना मुश्किल और डरावना है, लेकिन कोशिश न करना उससे भी ज़्यादा डरावना है. इसलिए मैंने सोचा कि अगर सुशांत मेरी जगह होते तो क्या करते, मैंने भी वही किया जो सुशांत करते और मैंने चुनौती स्वीकार कर ली.

शहीर ने आगे लिखा जब पवित्र रिश्ता की टीम ने मुझे बताया कि मानव के किरदार निभाने के लिए एक ऐसे एक्टर चाहिए, जो ईमानदारी से अपना काम करके उस किरदार को निभाए, क्योंकि टीम एक ऐसी कहानी दर्शकों तक पहुंचाना चाहती है, जो सुशांत के लिए एक ट्रिब्यूट हो. मैंने तब तय किया कि मैं हर मुमकिन कोशिश करूंगा इस रोल के साथ न्याय करने की बाक़ी सब ऊपरवाले पर छोड़ दिया.

Shaheer Sheikh

सुशांत आप हमेशा मानव रहेंगे, इस सच को कोई नहीं बदल सकता और कोई भी आपकी जगह नहीं के सकता. मैं शायद आपके जितना अच्छा न कर पाऊँ और आपकी तरह इस किरदार के साथ शायद न्याय न कर पाऊँ लेकिन मैं वादा करता हूं कि मैं इस किरदार को अपना शतप्रतिशत दूंगा और इसके साथ न्याय करने की पूरी कोशिश रहेगी मेरी!

Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh
Shaheer Sheikh

इस पोस्ट में शहीर ने पवित्र रिश्ता 2 की पूरी टीम की भी सराहना की है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)