पवित्र रिश्ता 2.0 का खत्म हुआ इं...

पवित्र रिश्ता 2.0 का खत्म हुआ इंतज़ार, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया शो का प्रोमो तो फैन्स को याद आए सुशांत सिंह राजपूत (Ankita Lokhande Shares Promo of Pavitra Rishta 2.0, Fans Remember Sushant Singh Rajput)

टीवी के पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और सीरियल में अर्चना और मानव की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अर्चना का किरदार अंकिता लोखंडे ने और मानव के किरदार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. काफी दिनों से दर्शक ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब उनका इंतज़ार खत्म हो गया है, क्योंकि शो के सीज़न 2 का प्रोमो अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शो के प्रोमो को देखने के बाद फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हो गए हैं.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में अंकिता लोखंडे ही अर्चना के किरदार में नज़र आएंगी, जबकि शो में सुशांत की जगह शहीर शेख मानव का किरदार निभा रहे हैं. अंकिता ने जो प्रोमो शेयर किया है उसमें दिखाया गया है कि किस तरह से अंकिता और मानव की मुलाकात होती है, फिर दोनों के घरवाले किस तरह से शादी के लिए दोनों की तस्वीर एक-दूसरे को दिखाते हैं. रिश्ता तय होने पर महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज के अनुसार शादी होती है. शो के प्रोमो के साथ अंकिता ने कैप्शन लिखा है- ‘लव तो होगा ही इन द एयर, जब मानव और अर्चना आर देयर. उनके साथ प्यार की यात्रा में शामिल हों, जो जल्द ही पवित्र रिश्ता में बदल जाएगी.’ यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता 2 के बॉयकॉट की मांग पर शहीर शेख ने सुशांत को याद कर लिखा इमोशनल नोट, बताया कि क्यों डर रहे थे मानव का रोल करने से! (Pavitra Rishta 2.0: ‘Sushant, You Will Always Be Manav’ Shaheer Sheikh Pens Emotional Note)

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के प्रोमों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. प्रोमो को देखकर सुशांत के फैन्स उन्हें याद करके इमोशनल हो गए हैं. कई फैन्स ने कमेंट करके लिखा है- ‘सुशांत हमें तुम्हारी बहुत याद आ रही है.’ यह प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शो में भले ही शहीर शेख मानव का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वो इसे लेकर एक तरफ जहां काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं वो काफी नर्वस भी हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शुरुआत में जब उन्हें शो ऑफर हुआ था, तब वो तैयार नहीं थे. हालांकि फिर एक्टर ने यह डिसाइड किया कि भले ही वो सुशांत की तरह बेहतर न कर सकें, लेकिन उससे ज्यादा गलत यह होगा कि वो यह काम ही न करें. यह सोचकर एक्टर ने इस चैलेंज को लेने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: सुशांत के फैन्स ने की ‘पवित्र रिश्ता 2’ को बॉयकॉट करने की मांग, कहा, उनके लिए एक ही मानव था-सुशांत, अंकिता को कहा नौटंकिता (Sushant’s Fans Demand To Boycott Pavitra Rishta 2, Say Their Only Manav Is Sushant Singh, Call Ankita Lokhande ‘Nautankita’)

Pavitra Rishta 2.0
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए किरदार को निभाने का चैलेंज स्वीकार करने के साथ ही शहीर ने कहा था कि ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ सुशांत के लिए श्रद्धांजलि होगी. सुशांत आप हमेशा मानव रहेंगे, कुछ नहीं बदल सकता और आपको कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मैं भले ही आपकी तरह मानव के किरदार को बखूबी न निभा पाऊं, लेकिन अपनी तरफ से अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा.

×