Categories: TVEntertainment

पिंक बिकिनी के बाद पिंक-वाइट लहंगा पहन ट्रेडिशनल लुक में भी हिना खान ने दिखाया ग़ज़ब का स्वैग, इस लुक के साथ कर रही हैं 2021 का स्वागत! (Hina Khan Looks Drop Dead Gorgeous In Pink And White Lehenga)

मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली के साथ छुट्टियां बिताकर हिना खान अब लौट आई हैं लेकिन उनका स्वैग कम नहीं हुआ है. मालदीव…

मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली के साथ छुट्टियां बिताकर हिना खान अब लौट आई हैं लेकिन उनका स्वैग कम नहीं हुआ है. मालदीव में भी उन्होंने पिंक बिकिनी पहन इंटरनेट पर आग लगा दी थी और अब लौटने के बाद उन्होंने जो फोटो शूट कराया है उसमें भी वो बला की हसीन लग रही हैं, इसीलिए उनकी ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल. हिना ने इस लुक को ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा से जोड़ा है, क्योंकि हिना ने इसको ख़ास इवेंट के लिए पहना है, स्टार परिवार करेगा वेल्कम 2021 के लिए हिना अक्षरा की तरह तैयार हुई हैं.

हिना ने पिंक कलर की चोली और वाइट-पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. साथ ही हेवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है. हिना ने बालों में मांग टीका, गले में हार और उंगली में बड़ी सी ट्रेडिशनल अंगूठी.

हिना का आउट फिट बेहद प्यारा है पूरा लुक ट्रेडिशनल है इसलिए मेकअप उन्होंने लाइट ही रखा है.

फैंस को भी उनका यह अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है. फैंस कहते भी हैं कि हिना पर हर लुक अच्छा लगता है, चाहे वो वेस्टर्न पहने, बिकिनी पहनें या पारम्परिक लिबास, हिना का कोई नहीं जवाब, ग़ज़ब का है उनका हर अंदाज़!

इससे पहले हिना इस सीज़न के बिग बॉस में नज़र आई थी जहां वो तूफ़ानी सीनियर्स की भूमिका में थीं और वो नागिन 5 में भी आदी नागिन के रोल में दिखी थीं पर वो मात्र चंद एपिसोड में थीं, उन्हें नागिन के अवतार में भी काफ़ी पसंद किया गया था.

फ़िलहाल इन तस्वीरों को देख फैंस हिना को बार्बी डॉल का ख़िताब दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करणवीर बोहरा ने वॉशरूम से अंडरवियर में पोस्ट की सेल्फी, मालदीव जानेवालों पर कसा तंज, इला अरुण बोलीं, ससुराल की तो लाज रखो! (Viral Pic: Karanvir Bohra Poses In Underpants With A Witty Caption)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli