Categories: FILMTVEntertainment

क्या नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबर थी झूठी? जानें क्यों फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर किया ट्रोल (Neha Kakkar’s Pregnancy Announcement Was Fake? Know Why Fans Trolled Her on Social Media)

अपनी सुरीली आवाज़ से फैन्स को मदहोश करने वाली बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले शादी, फिर हनीमून को लेकर खबरों में रहने वाली नेहा अब अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, नेहा ने हाल ही में पति रोहनप्रीत के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था. शादी के कुछ ही समय बाद नेहा का बेपी बंप देख फैन्स हैरान और परेशान नज़र आए. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर करने के बाद नेहा ने एक वैसी ही तस्वीर शेयर की है, लेकिन इस बार उन्हें बधाई देने के बजया फैन्स ने उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दरअसल, नेहा ने 19 नवंबर 2020 को अपना एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उनका नया गाना ‘ख्याल रखा कर’ 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला है. इस गाने में नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नज़र आएंगी. नेहा ने अपने नए गाने के बारे में बताते हुए बकायदा गाने का कवर फोटो रिलीज़ किया है, जिसमें उनका बेबी बंप नज़र आर रहा है और रोहनप्रीत उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि यह वही फोटो है, जिसे देखने के बाद नेहा के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे थे, लेकिन इस नई तस्वीर के बैकग्राउंड में गाने की जानकारी दी गई है.

बता दें कि इस नए पोस्ट से ठीक एक दिन पहले यानी 18 दिसंबर 2020 को नेहा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत के संग अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए यही तस्वीर पोस्ट की थी, दोनों तस्वीरें एक ही हैं बस अंतर बैकग्राउंड का है. नेहा ने अपने पहले पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- ‘ख्याल रखा कर…’ जिसके बाद देश और दुनिया भर से नेहा और रोहनप्रीत को बधाई संदेश आने लगे. नेहा की इस पोस्ट पर पति रोहनप्रित ने भी कमेंट करते हुए लिखा था कि अब तो कुछ ज़्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा, लेकिन अब नेहा के लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद फैन्स को तगड़ा झटका लगा है. यह भी पढ़ें: क्या नेहा हैं प्रेगनेंट?(Neha Kakkar Announces Pregnancy?)

नेहा के लेटेस्ट पोस्ट के सामने आने के बाद फैन्स फेक प्रेग्नेंसी अनाउंमेंट के लिए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. नेहा की गायिकी के कायल फैन्स अब उन्हें और पति रोहनप्रीत को भला बुरा कह रहे हैं. हालांकि उनके कई चाहने वाले उनके नए गाने को लेकर खुश भी दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ लोग कमेंट करके कह रहे हैं कि नेहा और रोहनप्रीत ने यह सब गाने को प्रमोट करने के लिए किया है. यह उनका पब्लिसिटी स्टंट था.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी हाल ही में यानी 24 अक्टूबर 2020 को हुई है. उनकी मेहंदी, संगीत, शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए. उनकी शादी की हर एक रस्म की तस्वीरों को उनके फैन्स ने बहुत पसंद भी किया.

आलम तो यह है कि अब भी सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी से लेकर रिशेप्शन तक की तस्वीरों और वीडियो की भरमार लगी हुई है. शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए निकला तब भी उनकी रोमांटिक तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

बात करें नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी की तो नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत से लेकर शादी के मुकाम तक पहुंचने की कहानी में लॉकडाउन की बहुत बड़ी भूमिका रही है. नेहा की मानें तो लॉकडाउन के दिनों में एक बार वो अपने कमरे में बिना किसी काम के बैठी थीं, तभी उनके दिमाग में अचानक से एक गाना लिखने का ख्याल आया. बस फिर क्या था इस ख्याल को अंजाम तक पहुंचाने और गाना लिखने के लिए उन्होंने अपने भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ की मदद ली. लॉकडाउन में लिखे इस गाने के वीडियो शूट के दौरान उनकी मुलाकात रोहनप्रीत से हुई. यह भी पढ़ें: जानें आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का हनीमून प्लान, एक नहीं तीन जगहों पर जाएंगे घूमने के लिए (Know Aditya Narayan And Shweta Agarwal’s Honeymoon Details? Will Go To Three Places)

नेहा का कहना है कि पहली बार रोहनप्रीत से उनकी मुलाकात गाने के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और कपल को एक-दूसरे से प्यार हो गया. प्यार के इज़हार के बाद कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और 24 अक्टूबर 2020 को यह कपल शादी के बंधन में बंध गया. शादी के बाद कपल ने अपना हनीमून दुबाई में शानदार तरीके से मनाया था. कपल के हनीमून पीरियड की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं और अब फेक प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट को लेकर नेहा ट्रोल हो रही हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli