Categories: TVEntertainment

दिव्यांका त्रिपाठी क्यों नहीं करतीं बिकिनी में फोटोज़ शेयर, एक्ट्रेस ने खोला राज़ और बताया हैरान कर देनेवाला सच! (Popular Tv Actress Divyanka Tripathi Reveals Why She Does Not Share Bikini Pictures On Social Media)

दिव्यांका त्रिपाठी बेहद पॉप्युलर हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी बड़ी है. उनकी स्वीट सिम्पल गर्ल की इमेज सभी को भाती है और लोगों को…

दिव्यांका त्रिपाठी बेहद पॉप्युलर हैं और उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी बड़ी है. उनकी स्वीट सिम्पल गर्ल की इमेज सभी को भाती है और लोगों को उनकी ये इमेज प्यारी भी लगती है लेकिन फिर भी हर कोई यह ज़रूर जानना चाहता था कि आख़िर ग्लैमर इंडस्ट्री में और वो भी इतनी पॉप्युलर एक्ट्रेस होने के बाद भी आख़िर क्यों दिव्यांका कभी बिकिनी में पोज़ देती नज़र नहीं आतीं. जहां एक ओर उनके साथ की सभी एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड फ़ोटोज़ शेयर करके अपना सेक्सी अवतार फैंस के सामने दिखाकर उनके होश उड़ा देती हैं वहीं दिव्यांका कभी अपने कर्व्स को इस अंदाज़ में फ़्लॉन्ट करती नज़र नहीं आतीं. वो ट्रेडिशनल आउट फिट प्रिफ़र करती हैं और काफ़ी ग्रेसफुल लगती हैं वहीं मॉडर्न ड्रेस में भी वो कभी बहुत ज़्यादा बोल्ड कपड़ों में नहीं दिखतीं. शायद यही वजह है कि देश की एक आम लड़की उनकी इमेज में खुद को अधिक सहज ढंग से देख पाती है. लेकिन क्या वजह है कि ग्लैमर वर्ल्ड में टॉप की एक्ट्रेस होने के बाद भी वो बिकिनी से दूरी बनाए रखती हैं?

दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं लेकिन वो कभी भी बिकिनी में पिक्चर्स शेयर नहीं करतीं, क्या है वजह? दिव्यांका ने खुद खोला राज़ और टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो काफ़ी शर्मीली हैं और उनमें वो कॉन्फ़िडेन्स नहीं कि बिकिनी के तस्वीरें खिंचवाएं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करें.

दिव्यांका का कहना है कि मैं बेहद शर्मीली हूं और बिकिनी पहनने में मुझे शर्म महसूस होती है और यही वजह है कि मैंने कभी स्विमिंग भी नहीं सीखी. हालाँकि ऐसा होना नहीं चाहिए लेकिन मैं क्या करूं क्योंकि मैं ऐसी ही हूं. बिकिनी में खुद को सहज महसूस नहीं के पाऊँगी. मुझे ये सब करने के लिए सबसे पहले अंदर से बहुत कॉन्फ़िडेन्स पैदा करना पड़ेगा. जो खूबसूरत लड़कियाँ बिकिनी में पिक्चर्स शेयर करती हैं उनमें वाक़ई काफ़ी कॉन्फ़िडेन्स है.

दिव्यांका से जब ये पूछा गया कि क्या अब उनमें थोड़ा कॉन्फ़िडेन्स आया है तो उनका यही जवाब था कि नहीं, अब तक ऐसी सिचुएशन नहीं आई, मैं अभी भी इसको लेकर अजीब महसूस करती हूं और सहज फ़ील नहीं करती. मेरे शर्मीले स्वभाव और व्यवहार के पीछे कोई लॉजिक नहीं है, लेकिन मैं स्विमसूट या बिकिनी जैसे बोल्ड आउटफिट्स पहनने में झिझकती हूं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: दोस्ताना 2 से निकालने के बाद अब करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर भी किया अनफॉलो… और बढ़ी दोनों के बीच दरार! (Dostana 2 Controversy: Karan Johar Unfollows Kartik Aaryan On Instagram)

Recent Posts

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

बच्चों में वीडियो गेम की आदत (Video Game Addiction In Children)

वीडियो गेम डेवलपर वीडियो गेम्स इस तरह डिज़ाइन करते हैं कि यही उनके बिज़नेस की…

© Merisaheli