Categories: TVEntertainment

प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का बयान, ‘मैंने नहीं, उनके लालच ने मारा है उसे’, साथ ही करेंगे काम्या पंजाबी-विकास गुप्ता पर मानहानि का केस! (Pratyusha Banerjee’s BF Rahul Raj Singh To File Defamation Case Against Vikas Gupta & Kamya Punjabi, Says- ‘I Didn’t Kill Her, Their Greed…)

टीवी की सबसे प्यारी बालिका वधु थीं प्रत्युषा बनर्जी लेकिन छोटी सी ही उम्र में ही उनकी आत्महत्या की दुखद खबर ने टीवी जगत से…

टीवी की सबसे प्यारी बालिका वधु थीं प्रत्युषा बनर्जी लेकिन छोटी सी ही उम्र में ही उनकी आत्महत्या की दुखद खबर ने टीवी जगत से लेकर आम लोगों को भी हिला दिया था. साल 2016 में उन्होंने अपनी जान लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन उनकी मौत को अब पांच साल गुज़र चुके हैं. लेकिन उस वक़्त प्रत्युषा के बॉय फ्रेंड राहुल राज सिंह पर आरोपों की झड़ी लगी थी और उन पर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा व मामला दर्ज किया गया.

राहुल इस इंतज़ार में हैं कि ये केस बंद हो लेकिन अब प्रत्युषा का मामला फिर तूल पकड़ गया क्योंकि विकास गुप्ता ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि उन्होंने प्रत्युषा को डेट किया था और वो दोनों रिलेशनशिप में थे. क्या प्रत्युषा को पता था कि विकास बाय सेकसुअल हैं, तो इस पर विकास ने कहा कि ब्रेकअप के बाद प्रत्युषा को उनके बाय सेकसुअल होने की बात पता चली थी और ब्रेकअप की वजह ये थी कि किसी ने प्रत्युषा को विकास के ख़िलाफ़ भड़काया था. लेकिन वहीं राहुल ने कहा कि विकास का ये दावा पूरी तरह झूठा है, प्रत्युषा ने कभी विकास को डेट नहीं किया.

इतना ही नहीं स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक़ राहुल ने चौंकानेवाली बात कही. राहुल ने खुद को बेक़सूर बताते हुए कहा कि प्रत्युषा को मैंने नहीं बल्कि उसके मां-बाप के लालच ने मारा है. उसके माता-पिता की इतनी डिमांड्स रहती थीं कि वो उनको पूरा करने में अब असमर्थ महसूस करने लगी थी. मैं उसे समझाता था पर उस पर उसके माता-पिता के लालच का इतना प्रेशर था कि वो हैंडल नहीं कर पाई.

मैं बस केस ख़त्म होने के इंतज़ार में हूं क्योंकि मुझे पता है कि मैं दोषी नहीं हूं और मुझे न्याय मिलेगा, इसके बाद विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी पर मैं मानहानि का केस करूंगा क्योंकि उन्होंने जो किया उसकी क़ीमत उनको चुकानी ही पड़ेगी. उन्होंने मुझ पर झूठे आरोप लगाए. मैं आज भी प्रत्युषा की मौत के उस दिन को भला नहीं पाया हूं, लेकिन मुझे ही उसकी मौत का ज़िम्मेदार बता दिया गया! पर सच तो सामने आएगा ही और मैं निर्दोष साबित होने वाला हूं, लॉकडाउन के चलते केस लंबा खिंच गया पर न्याय तो होगा ही!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli