पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा...

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक तौर पर विवाद देखने को मिला था, जिसके बाद बेटी पलक तिवारी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था. हाल ही में पलक तिवारी ने इंस्टा पर शानदार वापसी की है और अब उन्होंने अपनी मां श्वेता तिवारी के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है. पलक ने मां श्वेता तिवारी को स्पेशल नोट के ज़रिए धन्यवाद दिया है. आखिर पलक ने किस बात के लिए श्वेता को धन्यवाद कहा है, चलिए जानते हैं.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी के लिए सोशल मीडिया पर एक प्रशंसा पत्र लिखा है. अपने बच्चों की सही परवरिश करने के लिए पलक ने अपनी मां को थैंक यू कहा है. इसके साथ ही अभिनव कोहली के साथ विवाद की ओर इशारा करते हुए पलक ने अपनी मां को नकारात्मकता को अपने पास नहीं आने देने के लिए धन्यवाद दिया है. श्वेता की पहली शादी यानी राजा चौधरी से जन्मीं संतान पलक ने अपनी मां को सबसे अच्छा माता-पिता बताया है. बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग कर रही हैं.

Shweta Tiwari and Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shweta Tiwari and Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पलक तिवारी ने श्वेता तिवारी की रेयांश के साथ पोज़ देते हुए एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है- ‘सही ढंग से हमारी परवरिश करने के लिए धन्यवाद और हमें न केवल उपदेश देकर, बल्कि उदाहरण के माध्यम से सच्ची ताकत के बारे में बताने के साथ-साथ नकारात्मकता को हमारे आस-पास नहीं आने देने के लिए धन्यवाद. आप मेरा सब कुछ हैं. आप पूरी दुनिया में सबसे अच्छी माता-पिता हैं, हम आपको पाकर बहुत धन्य हैं. @shwera.tiwari’

Shweta Tiwari and Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं फादर्स डे पर अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने श्वेता पर अपने बेटे रेयांश से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया है. वीडियो में अभिनव कोहली कहते हैं कि आज फादर्स डे है. मैं आज अपने बच्चे से भी नहीं मिल पाऊंगा. पिछले साल भी मैं उससे नहीं मिल पाया था. मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन मैं यह लड़ाई हार गया. श्वेता कल या परसों वापस आएगी. जब वह बेटे को छोड़कर चली गई, तब वह डेढ़ महीने तक अकेला रहा, मैंने उस दौरान सब कुछ करने की कोशिश की, लेकिन उससे नहीं मिल सका.

Abhinav Kohli
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनव ने वीडियो में आगे कहा है कि मेरे जैसे और भी कई लोग होंगे, जो इस तरह की लड़ाई हार चुके हैं, लेकिन युद्ध जारी है. मैं कई लड़ाइयां हार सकता हूं, लेकिन मैं उनसे सीखूंगा और ताकत लूंगा. मैं असफलता के बावजूद लड़ता रहूंगा, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है. अपने बेटे से मिलना मेरा अधिकार है और यह मेरे बेटे का अपने पिता से मिलने का अधिकार है. हम पुरुषों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे खिलाफ कोई गलत कानून नहीं है. हमारी भावनाओं और स्वतंत्रता को हमसे नहीं छीनना चाहिए. बता दें कि इससे पहले अभिनव ने श्वेता पर केप टाउन जाने से पहले अपने बेटे को छुपाने का आरोप लगाया था.

श्वेता तिवारी की शादीशुदा ज़िंदगी की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी. उन्होंने साल 2000 में अपनी बेटी पलक का स्वागत किया था. शादी के 9 साल बाद श्वेता ने घरेलू हिंसा का हवाला देते हुए साल 2007 में तलाक के लिए अर्जी दी. कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद अभिनेत्री ने साल 2012 में अपने को-स्टार अभिनव कोहली से शादी कर ली. इस कपल ने साल 2016 में बेटे रेयांश का स्वागत किया. इसके बाद साल 2017 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई और साल 2019 में दोनों अलग हो गए.

Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Palak Tiwari
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं श्वेता की बेटी पलक तिवारी की बात करें तो वो ‘रोज़ी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है. फिल्म की कहानी रोज़ी नाम की एक कॉल सेंटर कर्मचारी और उसके अचानक गायब होने की मिस्ट्री पर आधारित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है. हालांकि इस फिल्म के रिलीज़ डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है.

×