Categories: FILMEntertainment

शीयर ब्लैक कफ्तान में सोनम कपूर ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी को बताया मुश्किल जर्नी(Pregnant Sonam Kapoor flaunts baby bump in sheer black kaftan, Opens up about the struggles of pregnancy)

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर न्यूज़ में हैं. सोनम अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. वे इन दिनों मुंबई…

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर न्यूज़ में हैं. सोनम अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय कर रही हैं. वे इन दिनों मुंबई में हैं और अपने मायके में खूबसूरत पल गुजार रही हैं. इस दौरान आनंद आहूजा भी उनके साथ मौजूद हैं. सोनम आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर से उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके फैंस को ट्रीट दिया है.

ये तस्वीरें सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शीयर् ब्लैक कफ्तान पहना हुआ है और बेबी बंप के साथ भी वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. ये उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हैं, जो उन्होंने अपनी फैशन डिज़ाइनर बहन रिया कपूर के नए कफ्तान कलेक्शन के लिए किया है.

इन तस्वीरों में सोनम कपूर इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से नज़रें हटाना मुश्किल लग रहा है. हैवी काजल, पिंक लिपस्टिक, क्लीन हेयर बन में बॉलीवुड की ये फैशन आइकॉन बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. प्रेग्नेंसी ग्लो और मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है.

इसके अलावा हाल ही में सोनम कपूर ने प्रेगनेंसी से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि मां बनना किसी ब्लेसिंग से कम नहीं है. लेकिन मां बनने की यह जर्नी इतनी आसान भी नहीं होती, ये बेहद कठिन सफर होता है. “आपका शरीर हर हफ्ते, हर दिन बदलता है और आपको हर बार एक नया ह)अनुभव होता है. कई बार मैं सोती नहीं थी, क्योंकि मुझे बार-बार बाथरूम जाना पड़ता था और कई बार मैं 10-12 घंटे तक सोती थी और उस वक्त मुझे कोई भी डिस्टर्ब नहीं करता.”

बता दें कि सोनम कपूर ने पिछले महीने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स के साथ ये गुड़ न्यूज़ शेयर की थी कि वे प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने और आनंद आहूजा ने पहले से ही प्लान कर रखा था कि शादी के बाद दो साल तक लाइफ को एन्जॉय करना है और इसके बाद पेरेंटहुड पर फोकस करना है.

Recent Posts

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय को देखकर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन (Seeing Mouni Roy In ‘Brahmastra’, Her Mother’s Reaction Was Like This)

बंगाली ब्यूटी और एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपने…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस चीज से लगता है सबसे ज्यादा डर (Sidharth Malhotra Is Most Afraid Of This Thing)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ऐसी चीज का सबसे ज्यादा डर सताता…

गीत- अबकी नवरात्रि कुछ यूं मनाएं… (Geet- Abki Navratri Kuch Yun Manayen…)

बहुत ज़रूरी काम है ये, भाई मेरे मत झुठलाना इक बेटी की हंसी खो गई,…

आप भी हैं एसिटीडी, गैस और अपच से परेशान, तो अपनाएं ये आसान उपाय (How to Treat Indigestion, Acidity And Gastric Problems at Home, Try These Easy Home Remedies)

अनियमित खान-पान, लंबे समय तक खाली पेट रहना, तनाव आदि से एसिडिटी/गैस की समस्या हो…

12 साल की उम्र के बाद बच्चों को ज़रूर सिखाएं ये काम (12 Years And Above Children Should Learn These Things)

बच्चों की अच्छी परवरिश के साथ ज़रूरी है कि उन्हें आत्मनिर्भर बनाया जाए. लेकिन कुछ…

© Merisaheli