Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की दूसरी सालगिरह, देखें हॉट कपल की रोमांटिक तस्वीरें (Priyanka Chopra and Nick Jonas Second Wedding Anniversary, See Romantic Pics of This Hot Couple)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. आज से ठीक दो साल पहले जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 दिसंबर 2018 को यह कपल कृश्चियन रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी के बंधन में बंधा था और उसके अगले दिन यानी 2 दिसंबर 2018 को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. उनकी शाही शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चला था और इस शाही शादी में कई दिग्गज हस्तियां बतौर मेहमान शामिल हुई थीं. दरअसल, जब प्रियंका और निक जोनस से अपने प्यार का इजहार करते हुए शादी का ऐलान किया था, तब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हर कोई हैरत में पड़ गया था.

इसमें कोई दो राय नहीं कि ये हॉट कपल एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करता है और निकयांका अक्सर खुलकर अपनी मोहब्बत का इजहार भी करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इस कपल की रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. निकयांका की शादी की दूसरी सालगिरह के खास मौके पर चलिए नजर डालते हैं इस हॉट कपल की रोमांटिक तस्वीरों पर…

निकयांका जितने हॉट कपल हैं उनकी लव स्टोरी भी उतनी ही दिलचस्प है. दरअसल, कपल ने शादी के कुछ समय बाद ही एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. बताया जाता है कि निक जोनस ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा की को-एक्ट्रेस ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजकर कहा था कि प्रियंका बेहद खूबसूरत हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 मशहूर जमाई राजा, जिनके हैं शाही ठाठ, इनमें से आपके फेवरेट कौन हैं? (10 Popular Jamai Rajas Of Big Bollywood Families)

इसके बाद साल 2016 में निक ने पहली बार ट्विटर पर प्रियंका को मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन दोस्तों का कहना है कि हमें मिलना चाहिए.

बताया जाता है कि साल 2017 में मेट गाला में जाने से पहले दोनों की मुलाकात एक ड्रिंक पार्टी में हुई थी. इस मुलाकात के बाद प्रियंका ने निक को अपने घर इनवाइट किया था, जहां दोनों ने घंटों तक बात की. तीसरी डेट के दौरान निक जोनस यह समझ गए थे कि प्रियंका ही वो लड़की हैं, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं.

निक जोनस से प्रियंका से अपने दिल की बात कहने के लिए एक खूबसूरत रिंग खरीदी और ग्रीस में उन्होंने अपने घुटने के बल बैठकर प्रियंका को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हुए कहा था कि क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या मैं तुमसे शादी करके इस दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? 

करीब 45 सेकेंड तक चुप रहने के बाद प्रियंका ने निक जोनस को शादी के लिए हां कह दिया. प्रियंका के जेठ जो जोनस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेट गाला अवॉर्ड में जब पहली बार निक ने प्रियंका को देखा था, तभी से वो अपना दिल हार बैठा था. यह भी पढ़ें: तलाक के बाद भी इन एक्ट्रेसेस ने क्यों नहीं की दूसरी शादी?(Why These Bollywood Actresses Chose To Remain Single After Divorce?)

वहीं सेकेंड एनिवर्सरी की पूर्व संध्या पर निक जोनस ने खास अंदाज में प्रियंका को बधाई दी है. निक ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्रियंका व्हाइट वेडिंग गाउन में और निक सूट में नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि दो साल बीत गए मैंने इस लाजवाब, प्रेरणादायक और खूबसूरत महिला से शादी की. हैप्पी एनिवर्सरी प्रियंका चोपड़ा. आई लव यू.

आपको जानकर हैरानी होगी कि निक जोनस की होने से करीब पांच साल पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने तय कर लिया था कि वे उम्मेद भवन में ही शादी करेंगी. दरअसल, 28 नवंबर 2013 को प्रियंका एक शादी को अटेंड करने के लिए जोधपुर पहुंची थीं, उसी दौरान उन्होंने तय कर लिया था कि वो भी अपने लाइफ पार्टनर के साथ उम्मेद भवन में ही सात फेरे लेंगी.

बता दें कि यूपी के बरेली की रहने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं. प्रियंका ने 20 साल पहले साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था और उसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रूख किया.

प्रियंका ने साल 2002 में तमिल फिल्म ‘थमिझन’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. फिलहाल उनके पास ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘वी कैन बी हीरोज’ जैसे दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं निक जोनस की बात करें तो वो अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘कयॉस वॉकिंग’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की दूसरी सालगिरह के इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और इस हॉट कपल पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli