Categories: FILMTVEntertainment

प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आज के समय में हर किसी के लिए इंसपिरेशन बनी हुई हैं. वो जितनी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं उतनी…

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आज के समय में हर किसी के लिए इंसपिरेशन बनी हुई हैं. वो जितनी खूबसूरत और टैलेंटेड हैं उतनी ही मस्तीखोर भी. एक बार एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ ऐसी मस्ती की थी, जिसे ना तो कभी प्रियंका चोपड़ा भूल सकती हैं और ना ही अभिषेक बच्चन. इन दिनों पीसी के एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिषेक के साथ किए गए उस मजाक का जिक्र करती हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अभिषेक बच्चन के साथ प्रियंका चोपड़ा ने ‘ब्लफमास्टर’, ‘द्रोण’ और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. प्रियंका का जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है वो सिमी ग्रेवाल के चैट शो का है, जिसमें सिमी प्रियंका से अभिषेक के साथ किये उस मजाक के बारे में पूछती हैं कि, “क्या आपने एक बार अभिषेक बच्चन का मोबाइल चोरी कर लिया था?”

ये भी पढ़ें: इस क्रिकेटर के प्यार में क्रेजी थीं उर्वशी रौतेला, क्या आपको पता है (Urvashi Rautela Was Crazy In Love With This Cricketer, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिमी ग्रेवाल के सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका कहती हैं, “उसने पहले मेरा फोन चुराया. वो उस पर बैठ गया और मैं अपना फोन खोज रही थी. लेकिन वो वैन में ज्यादा देर तक मोबाइल पर बैठ न सके और वो उठ गए.”

ये भी पढ़ें: 15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं कृष्णा श्रॉफ, जानें कैसे किया वेट लॉस (Krishna Shroff Was Overweight At The Age Of 15, Know How To Lose Weight)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि, “उसी जगह पर अभिषेक बच्चन का फोन गिरा हुआ था. मैंने मौके का फायदा उठाया और फोन छुपा दिया. थोड़ी देर बाद मैंने उनके फोन से किसी को एक मैसेज भेजा था. ये मैसेज मैंने रानी मुखर्जी को भेजा था.” एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मैसेज में लिखा था, “मुझे तुम्हारी याद आ रही है, तुम कहां हो, क्या तुम भी…” देखें प्रियंका चोपड़ा का वो वायरल वीडियो –

इस मैसेज का क्या रिप्लाई आया इसके बारे में अभिषेक बच्चन से प्रियंका ने बाद में पूछा था. रानी ने रिप्लाई में लिखा था कि, “हे एबी तुम्हें क्या हो गया है?” वीडियो के लास्ट तक प्रियंका सिमी ग्रेवाल से ये पूछती रह जाती है कि उन्हें इस बारे में किसने बताया था. ऐसे में सिमी ग्रेवाल प्रियंका को कहती हैं कि वो बहुत लोगों को जानती हैं. अंत में प्रियंका बोलती हैं कि, “मुझे यकीन है कि ये एबी है.”

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय पर बुरी तरह भड़क गए थे सोहेल खान, निकाल डाली थी दिल की सारी भड़ास (When Sohail Khan Was Furious At Aishwarya Rai, Had Taken Out All The Anger Of The Heart)

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli