जब ऐश्वर्या राय पर बुरी तरह भड़क...

जब ऐश्वर्या राय पर बुरी तरह भड़क गए थे सोहेल खान, निकाल डाली थी दिल की सारी भड़ास (When Sohail Khan Was Furious At Aishwarya Rai, Had Taken Out All The Anger Of The Heart)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज तक जितनी भी रियल प्रेम कहानियां सबसे ज्यादा टॉक ऑफ द टाउन बनी रही उनमें से सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी सबसे ज्यादा हिट रही और इसी लव स्टोरी की वजह से सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के गुस्से का पारा काफी ज्यादा हाई हो गया था और उन्होंने गुस्से में जमकर अपनी भड़ास निकाली थी. सोहेल के इस गुस्से की वजह को जानने से पहले जरूरी है कि आप सलमान और ऐश्वर्या के लव स्टोरी को जान लें और ये जान लें कि आखिर उनका ब्रेकअप किस वजह से हुआ था, तब आप सोहेल खान के गुस्से को पूरी तरह से समझ भी लेंगे और उनके भाई प्रेम की कद्र भी करेंगे. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या के बीच प्यार की शुरुआत उनकी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान ही हो गई थी. कह सकते हैं कि दोनों का इश्क रील और रियल दोनों में इसी फिल्म के दौरान परवान चढ़ रहा था. ये फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी और दोनों की लव स्टोरी रियल में भी काफी हिट रही थी. आपने अगर फिल्म देखी होगी तो आपको पता होगा, या नहीं देखी तो हम बता देते हैं, कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अजय देवगन से ऐश्वर्या की शादी हो जाती है और आखिर में भी ऐश्वर्या अजय देवगन की ही होकर रह जाती हैं और सलमान को अपना प्यार हमेशा के लिए खोना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हुआ उनकी रियल लाइफ में भी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे, लेकिन करीब 3 सालों के रिलेशनशिप के बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई. इनके ब्रेकअप के पीछे कई वजहें सामने आई. कभी खबर ये आई कि ऐश्वर्या ने ही सलमान से ब्रेकअप कर लिया, तो कभी ये कहा गया कि ऐश्वर्या के साथ सलमान खान मारपीट करते थे, जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया. 

ये भी पढें: रेखा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए करती हैं बस इतना, आप भी अपना सकते हैं (Rekha Does Just That For Her Fitness And Beauty, You Can Also Adopt)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के रिश्ते पर सलमान के पिता और उनके छोटे भाई सोहेल खान भी बयान दे चुके हैं. एक बार सोहेल ने दोनों के रिश्ते पर अपनी बात रखते हुए उनके ब्रेकअप का पूरा ठीकरा ऐश्वर्या राय पर डाल दिया था. दरअसल ऐश्वर्या ने ब्रेकअप के बाद सलमान खान पर मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. ऐश्वर्या की इसी बात ने सोहेल खान को काफी गुस्सा दिलाने का काम किया था. ऐसे में उन्होंने ऐश्वर्या के खिलाफ एक साक्षात्कार में जमकर अपनी भड़ास निकाली थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोहेल खान ने बताया था कि, “अब वो (ऐश्वर्या राय) पब्लिक में अपना रोना रो रही हैं. जब वो भाई के साथ थीं, तो वो कई बार घर आईं एक फैमिली का हिस्सा बनकर, लेकिन क्या उन्होंने कभी इस रिश्ते को उतना सम्मान दिया? नहीं कभी नहीं. इस वजह से सलमान इनसिक्योर हो गए. वो जानना चाहते थे कि ऐश्वर्या उनसे क्या चाहती हैं. ऐश्वर्या के इसी रवैये के कारण सलमान रिलेशनशिप में श्योर नहीं हो पाए थे.”

ये भी पढें: नेहा धूपिया ने किस करने से पहले को-एक्टर के धुलवाए थे 5 बार हाथ, कपिल शर्मा ने किया खुलासा (Neha Dhupia Had Her Co-Actor Washed 5 Times Before Kissing, Kapil Sharma Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, “सलमान ब्रेकअप की बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे थे. रिश्ता टूटने के बाद वो उन्हें कॉल करते थे और फालतू की बातें करते थे. वो शक करते थे कि को-स्टार्स के साथ उनका अफेयर है. कई बार सलमान उनके साथ अब्यूजिव हुए लेकिन खुशकिस्मती से शरीर पर कोई निशान नहीं छूटा. इन इंसिडेंट के बाद वो नॉर्मल होकर काम पर जाती थीं और जाहिर नहीं करती थीं कि उनके साथ क्या हुआ है.” जबकि ऐश्वर्या राय के आरोपों पर सलमान खान के कहा था कि, “मैं खुद इतना इमोशनल इंसान हूं कि कोई मुझे पीट सकता है. जब मैं दुखी होता हूं, तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं दूसरों को नहीं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ये भी पढें: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट स्टार्स (Your Favorite Stars Used To Do These Things Before Coming To The Movies)

×