15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं क...

15 साल की उम्र में ओवर वेट थीं कृष्णा श्रॉफ, जानें कैसे किया वेट लॉस (Krishna Shroff Was Overweight At The Age Of 15, Know How To Lose Weight)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृष्णा श्रॉफ किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपने फोटोशूट को लेकर तो कभी अपने फिटनेस को लेकर. कृष्णा श्रॉफ के भाई टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ दोनो ही इंडस्ट्री के टॉप के स्टार की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन कृष्णा ने बिना किसी की मदद के अपनी अगल पहचान बनाई है. उन्होंने अपनी फिटनेस से हर किसी को इंप्रेस करने का काम किया है. जबकि एक समय ऐसा था जब वो ओवर वेट हुआ करती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद कृष्णा ने इस बात का जिक्र करते बताया कि किस तरह लोग उनके ओवरवेट होने की वजह से उनका मजाक बनाते थे.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक फेमस वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि, “बड़े होते वक्त मैं थोड़ा मोटी थी. करीब 15 सालों तक तो मेरा वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था. उस दौरान मैंने अपने मोटापे पर कई सारे ऐसे कमेंट थे जिसे दिल पर लिया. मेरे दिमाग पर भी इसका बहुत असर पड़ा. लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की. मगर मैंने इसे निगेटिव वे में ना लेते हुए पॉजिटिव वे में लिया. यहां तक कि मैं जब अपने पिता संग भी निकलती थी तो भी मीडिया में तरह तरह की बातें होती थीं.”

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय पर बुरी तरह भड़क गए थे सोहेल खान, निकाल डाली थी दिल की सारी भड़ास (When Sohail Khan Was Furious At Aishwarya Rai, Had Taken Out All The Anger Of The Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृष्णा ने बताया कि, लोगों को लगने लगा था कि उन्हें जज करने का जैसे अधिकार मिल गया हो. वैसे तो कम उम्र में लोगों पर बाहरी लोगों की बातें ज्यादा बुरा असर ही डालती है. लेकिन कृष्णा ने इस मामले में काफी समझदारी से काम किया. उन्होंने किसी की भी बातों को दिल पर नहीं लिया. लोगों के कमेंट्स आने के बाद वो और भी ज्यादा मेहनत करने में जुट गईं और ये साबित कर दिया कि इंसान जो चाहे हासिल कर सकता है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया पूरा लुक, ‘दामिनी’ से मचाई थीं धमाल (Actress Meenakshi Seshadri’s Complete Look Changed, ‘Damini’ Was A Big Hit)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृष्णा श्रॉफ ने अपना वेट कम करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की और रिजल्ट आपके सामने है. आज के समय में वो हर किसी के लिए इन्सपिरेशन बन गई हैं. कृष्णा ने हर किसी को ये मैसेज देने का काम किया है कि, लोगों की बातों को नेगेटिव नहीं पॉजिटिव वे में लेना इंसान को सक्सेसफुल बनाने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने शाहरुख की फिल्मों को बताया गलत, बोलीं पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं (Ananya Pandey Told Shahrukh’s Films Wrong, Said There Is No Harm In Changing Partners)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने अपने भाई टाइगर श्रॉफ के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि, “टाइगर हमेशा से ही मेरी इंस्पिरेशन रहे हैं. मैं हमेशा कहती हूं कि मैं धन्य हूं कि मेरी परवरिश उनके साथ हुई. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि रियल सूपरहीरो के साथ जीना कितना मुश्किल होता है. जैसे वो हैं अगर मैं उनका आधा भी हो जाती हूं तो ये मेरे लिए किसी जीत से कम नहीं होगा.” बता दें कि कॉष्णा श्रॉफ एक जिम ओनर भी हैं और वो काफी ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं.

ये भी पढ़ें: आशा भोसले की ज़िंदगी से जुड़ी ये रोचक बातें नहीं जानते होंगे आप (You Might Not Know These Interesting Things Related To The Life Of Asha Bhosle)

×