Categories: FILMEntertainment

इस वजह से फिल्म ‘जुदाई’ में श्रीदेवी संग काम करने को तैयार नहीं थे अनिल कपूर, जानें फिर कैसे हुए राज़ी (Due to This Reason, Anil Kapoor Was Not Ready to Work With Sridevi in The Film Judaai’, Know-How He Got Agreed to Work)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी को कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्में…

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी को कई फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया गया. भले ही अनिल कपूर और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया हो, लेकिन दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का स्टारडम अनिल कपूर से कही ज्यादा था. श्रीदेवी की पॉपुलैरिटी की वजह से हर बड़ा एक्टर उनके साथ काम करने के लिए तैयार रहता था. बावजूद इसके अनिल कपूर ने फिल्म ‘जुदाई’ में श्रीदेवी संग काम करने से पहले इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में फिर वो साथ काम करने के लिए राज़ी हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जुदाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में एक्टर अनिल कपूर, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने काम किया था. इस फिल्म को रिलीज़ हुए 25 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो इस फिल्म में पहले श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थे. यह भी पढ़ें: अकेले मिलने से इनकार करने पर फिल्म से कर दिया गया था आउट, कास्टिंग काउच पर छलका ईशा कोप्पिकर का दर्द (Isha Koppikar Was Thrown Out of the Film for Refusing to Meet Alone, Actress Said on Casting Couch)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘जुदाई’ में श्रीदेवी के साथ काम न करने की वजह बताते हुए अनिल कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि मैं फिल्म को ना कहता रह गया, क्योंकि वो फिल्म के अपने किरदार से जुड़ नहीं पा रहे थे. अनिल ने बताया कि फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के फ्लॉप होने के बाद वो आर्थिक तौर पर बुरे दौर से गुज़र रहे थे, इसलिए उन पर फैमिली और फैमिली प्रोडक्शन कंपनी का बहुत दबाव था. फैमिली प्रेशर के चलते उन्होंने फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए हांमी भर दिया.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अनिल कपूर किसी तरह इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए तैयार हुए और दोनों ने फिल्म में काम किया. श्रीदेवी जहां फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी के तौर पर नज़र आई थीं, वहीं उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म में श्रीदेवी की सौतन की भूमिका निभाई थी. बता दें कि जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई और लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला, तब जाकर अनिल कपूर ने फिल्म में काम करने के अपने फैसले पर खुशी जताई. यह भी पढ़ें: ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपने बोल्ड सीन से मंदाकिनी ने मचाया था तहलका, अब ऐसी दिखने लगी हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस (Mandakini Had Created Panic With Her Bold Scene in ‘Ram Teri Ganga Maili’, See in Pic How She Looks Now)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस फिल्म की सक्सेस के बाद अनिल कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि श्रीदेवी और उर्मिला के साथ काम करने में उनका बहुत अच्छा समय गुज़रा था. इस फिल्म में एक बार फिर से श्रीदेवी और अनिल कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार किया था. अनिल कपूर और श्रीदेवी की हिट जोड़ी ने ‘मिस्टर इंडिया’, ‘लम्हे’, ‘लाडला’, ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ और ‘जुदाई’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli