Categories: TVEntertainment

कुबूल है 2.0 के फर्स्ट लुक के बाद ज़ोया-असद यानी सुरभि ज्योति- करण सिंह ग्रोवर के जादुई रोमांस के लिए फैंस उत्साहित! (Qubool Hai 2.0 FIRST Look: Asad And Zoya Are Coming Back With More Romance)

मेकर्स ने हाल ही में क़ुबूल है शो 2 का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने को फैंस बेहद उतावले थे. शो के…

मेकर्स ने हाल ही में क़ुबूल है शो 2 का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है जिसे देखने को फैंस बेहद उतावले थे. शो के बंद होने पर सभी निराश थे, क्योंकि क़ुबूल है शो में सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री को सभी ने बहुत पसंद किया था और लोग इन्हें फिर से साथ देखना चाहते थे.

शो में सुरभि ने ज़ोया और करण ने असद का किरदार किया था जो लोगों के बीच काफ़ी पॉप्युलर हुए थे. इसीलिए जैसे ही क़ुबूल है 2 की घोषणा हुई थी फैंस तभी से इंतज़ार में थे कि कब वो सुरभि और करण के रोमांस को देख सकेंगे. शो के फ़र्स्ट लुक को सुरभि ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ट्विटर पर भी यह ट्रेंड करने लगा.

शो की शूटिंग के लिए स्टार्स सर्बिया गए हुए थे और सुरभि तो अक्सर वहां से अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं और साथ ही फैंस के साथ वो इंटरैक्ट भी करती हैं, फनी गेम्स खेलती हैं और अपने इक्स्पिरीयन्स भी शेयर करती हैं. वहां की ठंड का भी लुत्फ़ लेते हुए एक्ट्रेस अक्सर नज़र आई. ऐसे में शो के फ़र्स्ट लुक से फैंस ख़ासे उत्साहित हैं.

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड मलाइका और अमृता अरोड़ा के साथ की पार्टी, बहन करिश्मा कपूर को मिस किया, कहा ये… (Kareena Kapoor Khan Reunites With Her Girl Gang Malaika And Amrita Arora, Misses Sister Karisma Kapoor)

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: जादुई गधा! (Akbar-Birbal Story: The Magical Donkey)

बादशाह अकबर ने अपनी बेगम साहिबा के जन्मदिन पर उन्हें एक बेशकीमती हार दिया. ये…

मदर्स डे पर विशेष.. कहानी- सर्वे (Short Story- Survey)

"तुम्हें पता है कार्तिक, जनतंत्र का चौथा महत्वपूर्ण स्तंभ होता है- प्रेस यानी समाचारपत्र. आधे…

© Merisaheli