Categories: FILMEntertainment

राधिका मदान का खुलासा : फिल्मों में काम पाने के लिए मुझे दी गई थी सर्जरी की सलाह, जानें फिर क्या किया एक्ट्रेस ने (Radhika Madan Revealed : I was Given Surgery Advice To Get Work In Films, Know What The Actress Did Then)

टेलीविज़न की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा - चौड़ा पोस्ट शेयर…

टेलीविज़न की दुनिया से फिल्मों में कदम रखने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा – चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल – खोल की है. राधिका का ये पोस्ट देखते – देखते वायरल हो गया. आलम ये है कि हर ओर बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चा जोरों पर है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राधिका मदान (Radhika Madan) ने टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से है’ से अपने करियर को स्टार्ट किया था. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘रे’ रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान (Irfan Khan) के साथ काम कर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. राधिका ने अब तक कई फिल्में की और उन्हें अच्छी – अच्छी फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं. लेकिन राधिका के लिए इंडस्ट्री में काम पाना कितना मुश्किलों भरा था एक्ट्रेस ने खुद बताया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राधिका मदान (Radhika Madan) ने अपने स्ट्रगल के दिनों की विस्तार से रियल स्टोरी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा – चौड़ा पोस्ट डाला है, जो इस समय सुर्खियों का बाज़ार काफी गर्म कर रहा है. ये भी पढें : OMG : तो इसलिए नोरा फतेही ने किया था टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को रिजेक्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (OMG : That’s Why Nora Fatehi Rejected Tiger Shroff’s ‘Ganpat’, You Will Be Surprised To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है – “जब मुझसे कोई पूछता था बड़े होकर क्या करना है, तो मैं कहती ‘शादी’. मैंने 17 साल की उम्र में एक टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया था जिसके लिए मैं 3 दिन शूटिंग के लिए मुंबई में थी. ये मेरे लिए कठिनाइयों से भरा समय था. उन दिनों मेरा वेट बहुत ज्यादा बढ़ गया था. जब मैंने ऑडिशन देने की शुरुआत की तो मुझे लगातार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. मुझसे कहा जाता था कि मुझे एक निश्चित शेप और साइज की आवश्यकता है, मुझे सर्जरी करवाना चाहिए.” ये भी पढ़ें : भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ जानें क्या होती है एरियल एक्शन (Hritik Roshan And Deepika Padukone’s ‘Fighter’ Will Be India’s First Aerial Action Film. Know What Is Aerial Action)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राधिका आगे लिखती हैं – “मुझे तो मैं सही लगती हूं. ये कौन लोग हैं जो मुझे कहते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं? कई दिनों तक मुझे संघर्ष करना पड़ा. मुझे खुद को लेकर संदेह होने लगता था. फिर भी मैं जानती थी कि मंजिल से ज्यादा जरूरी सफर है. इसलिए मैंने ऑडिशन को एंजॉय करना शुरू किया और अपनी पहली फिल्म साइन कर ली.” ये भी पढ़ें : जब गाने का प्रैक्टिस कर रही थीं आशा भोसले तो ड्राइवर ने क्यों पूछा कि हॉस्पिटल ले चलूं, जानें दिलचस्प किस्सा (When Asha Bhosle Was Practicing The Song, Why Did The Driver Ask Whether To Take Her To The Hospital, Know An Interesting Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राधिका के फिल्मों की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘पटाखा’ से फिल्म में कदम रखा था. इसके बाद फिल्म ‘वासन बाला’ में वो नजर आईं. साल 2019 में आई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वो दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) के साथ फिल्म  ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आईं. ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

The 5 Minute Meditation Routine

In case you thought meditation needed all your morning time, think again! Start with a…

बच्चों में वीडियो गेम की आदत (Video Game Addiction In Children)

वीडियो गेम डेवलपर वीडियो गेम्स इस तरह डिज़ाइन करते हैं कि यही उनके बिज़नेस की…

© Merisaheli