Categories: TVEntertainment

पति राज कौशल के निधन के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखीं मंदिरा बेदी, मां भी साथ में आईं नज़र (Mandira Bedi Seen in a Public Place First Time After Death of Her Husband Raj Kaushal, Mother Also Appeared Together)

ग्लैमर इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल के निधन के बाद से मुश्किल हालातों से गुज़र रही हैं. राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था, जिसके बाद से मंदिरा बिल्कुल टूट गई हैं. हालांकि अब मंदिरा अपने बच्चों के लिए खुद को धीरे-धीरे संभालने की कोशिश कर रही हैं. पति राज कौशल के निधन के बाद रविवार को पहली बार मंदिरा बेदी पब्लिक प्लेस पर अपनी मां के साथ नज़र आईं. अपनी मां के साथ वॉक करती मंदिरा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मंदिरा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस अपनी मां के साथ वॉक करने हुए बात करती दिख रही हैं. मंदिरा को देखकर तो यही लगता है कि वो अपने दोनों बच्चों के लिए खुद को धीरे-धीरे स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश कर रही हैं और मंदिरा के लिए ऐसा करना भी ज़रूरी है, क्योंकि अब उन्हें अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों की ज़िम्मेदारी अकेले ही निभानी है. इस वीडियो को देख जहां कुछ फैन्स कमेंट्स के ज़रिए मंदिरा का हौसला बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं कई मंदिरा को शांति से उनकी ज़िंदगी जीने देने की नसीहत देते दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने शेयर किया पहला पोस्ट, तस्वीरों के ज़रिए पति के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को किया याद (Mandira Bedi Shared a First Post After the Death of Raj Kaushal, Remembers Her Husband With These Beautiful Photos)

बता दें कि मंदिरा ने अपने पति के निधन के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से प्रोफाइल फोटो को हटाकर उसकी जगह ब्लैक बैकग्राउंड कर दिया है. इसके अलावा हाल ही में मंदिरा ने कुछ फोटोज़ शेयर करके पति के साथ बिताए खास लम्हों को याद किया था. इसके साथ मंदिरा ने टूट हुए दिल का इमोजी भी पोस्ट किया था. इन तस्वीरों में राज और मंदिरा एक-दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे थे. इन फोटोज़ के ज़रिए मंदिरा ने अपने पति के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले मंदिरा ने जब रुढ़िवादी परंपराओं को तोड़ते हुए अपने पति का अंतिम संस्कार खुद किया था, तब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. ट्रोलर्स का कहना था कि एक महिला होने के नाते मंदिरा अपने पति का अंतिम संस्कार कैसे कर सकती हैं, क्योंकि यह अधिकार समाज में पुरुषों को दिया गया है. हालांकि हर बार की तरह मंदिरा ने किसी की परवाह न करते हुए अपने पति का अंतिम संस्कार किया. वहीं ट्रोल किए जाने के बाद टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने मंदिरा को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था. यह भी पढ़ें: पति का अंतिम संस्कार करने के लिए ट्रोल हुईं मंदिरा बेदी तो उनके सपोर्ट में आए टीवी के ये सितारे (Mandira Bedi Gets Trolled For Performing Her Husband’s Last Rites, These TV Celebs Supports Her)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, मंदिरा के पति राज कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. उन्होंने ‘एंथनी कौन है’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्यार में कभी-कभी’ इन तीन फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं. बीते 30 जून को हार्ट अटैक के चलते 50 वर्षीय राज कौशल की निधन हो गया था. कई सितारे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे और नम आंखों से एक्ट्रेस के पति को आखिरी विदाई दी थी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: भैया जी- वही पुरानी कहानी पर बिखरता अंदाज़… (Movie Review- Bhaiyya Ji)

आख़िर ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है?.. जिसमें वही पुरानी घीसी-पीटी कहानी और बिखरता अंदाज़,…

May 25, 2024

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024
© Merisaheli