Categories: FILMTVEntertainment

राहुल वैद्य को मिले टीवी, फिल्मों और वेबसीरीज़ के कई ऑफर्स, लेकिन इस वजह से सिंगर ने किया रिजेक्ट (Rahul Vaidya Got Many Offers for TV, Films and Web series This Year, Know Why singer Rejected Them)

'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर अप और सिंगर राहुल वैद्य के लिए साल 2021 कई मायनों में बेहद खास रहा है, क्योंकि इसी साल…

‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप और सिंगर राहुल वैद्य के लिए साल 2021 कई मायनों में बेहद खास रहा है, क्योंकि इसी साल वो ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए तो वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में वो खतरों से खेलते दिखाई दिए और तो और इसी साल उन्होंने अपनी लेडीलव दिशा परमार संग सात फेरे भी लिए. बेशक राहुल वैद्य किसी पहचान के मोहताज नहीं है, शायद इसलिए उनकी पॉपुलैरिटी को कई मेकर्स ने भी भुनाने की भरपूर कोशिश की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल राहुल वैद्य को टीवी, फिल्मों और वेब सीरीज़ के कई ऑफर्स भी मिले, लेकिन सिंगर ने सिर्फ एक वजह से इन सारे ऑफर्स को रिजेक्ट कर दिया. चलिए जानते हैं आखिर क्यों सिंगर ने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि इस साल राहुल वैद्य को कई फिल्मों, टीवी शोज़ और वेब सीरीज़ के ऑफर मिले, लेकिन सिंगर ने इन सारे प्रोजेक्ट्स को करने से इनकार कर दिया. एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने इन ऑफर्स को ठुकराए जाने की वजह भी बताई. सिंगर ने खुलासा किया कि उन्हें एक फिल्म, दो वेब सीरीज़ और दो टीवी शो के ऑफर मिले थे, लेकिन वो अपने सिंगिंग करियर पर फोकस करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इन सारे प्रोजेक्ट्स को करने से इनकार कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राहुल ने इंटरव्यू में कहा कि मैं बतौर सिंगर काफी खुश हूं और मुझे अपना खुद का म्यूज़िक बनाना पसंद है. लाइव परफॉर्मेंस करना पसंद है. उनका कहना है कि वो फिलहाल अपने हैप्पी स्पेस में हैं और जब तक उन्हें कोई अच्छा प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता, तब तक वे एक्टिंग के ऑफर्स को एक्सेप्ट नहीं करेंगे. बता दें कि इस साल राहुल वैद्य के एक के बाद एक कई म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुए हैं, जिनमें ‘गरबे की रात’, ‘मधानिया’ जैसे म्यूज़िक वीडियो शामिल हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी यह साल राहुल वैद्य के लिए काफी अच्छा रहा है, क्योंकि इसी साल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी की है. शादी से पहले काफी वक्त तक दोनों रिलेशनशिप में थे. बता दें कि राहुल ने ‘बिग बॉस 14’ में नेशनल टीवी पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया था और दिशा ने भी शो में आकर उन्हें हां कहा था. प्रपोज़ल पर हामी भरने के बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया और इसी साल शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राहुल वैद्य की प्रोफेशनल लाइफ भी इस साल काफी बेहतरीन रही है और राहुल वैद्य का भी यही मानना है कि यह साल उनके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया. सिंगर की मानें तो लॉकडाउन कई लोगों के लिए बुरा रहा, लेकिन उनके लिए लॉकडाउन उतना बुरा भी नहीं था. इसके लिए राहुल खुद को काफी खुशकिस्मत भी मानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि राहुल वैद्य सबसे पहले सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में नज़र आए थे. इस शो के बाद उन्होंने दुनिया भर में शो और म्यूज़िक कॉन्सर्ट किए. इसके बाद राहुल को ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया. इन रियलिटी शोज़ में हिस्सा लेने की वजह से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. सोशल मीडिया पर भी राहुल काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ रोमांटिक फोटोज़ फैन्स के साथ शेयर करते हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli