Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट से शादी के लिए रणबीर कपूर की खास तैयारी, लेडीलव की तस्वीरों से सजाना चाहते हैं अपना नया आशियाना (Ranbir Kapoor Wants to Decorate His New House With Pictures of Alia Bhatt Before Marriage)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है. इन दिनों रणबीर और आलिया की…

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है. इन दिनों रणबीर और आलिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है और उनके चाहने वाले इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. क्या आम, क्या खास… हर कोई रणबीर और आलिया की हॉट केमेस्ट्री का कायल है. दरअसल, जब से दोनों ने अपने प्यार का इज़हार दुनिया के सामने किया है, तब से दोनों को अक्सर एक साथ कई मौकों पर देखा जा रहा है और उनकी शादी को लेकर चर्चा भी ज़ोरों पर है. इस बीच खबर आ रही है कि रणबीर अपनी लेडीलव आलिया के लिए सपनों का आशियाना बनवा रहे हैं, जिसे वो आलिया की तस्वीरों से सजाना चाहते है. जहां दोनों शादी के बाद रहने वाले हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर शादी से पहले आलिया के हिसाब से अपने नए आशियाने को सजाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए बकायदा वो इंटीरियर डिज़ाइनर से कड़ी मेहनत भी करवा रहे हैं. दरअसल, रणबीर चाहते हैं कि उनका नया घर आलिया की खूबसूरत व कैंडिड तस्वीरों से डेकोरेट हो. इसके लिए आलिया की कई फोटोज़ को साथ जोड़कर एक मौज़ैक टाइल्स सेट करने की योजना है, ताकि उनके घर को एक शानदार लुक मिल सके. वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि आलिया भी अपने घर के एक कॉर्नर में रणबीर और फैमिली की कुछ फोटोज़ लगवाना चाहती हैं, जिन्हें वो यादों के तौर पर संजों कर रख सकें.

Photo Credit: Instagram

वहीं कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं, जबकि कई रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने रणबीर के अपार्टमेंट में एक फ्लैट भी खरीद रखा है, ताकि दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. इस बीच रणबीर और आलिया को कई बार उनके नए घर की साइट पर भी स्पॉट किया गया है, जहां वो शादी के बाद रहने वाले हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर शादी से आलिया से शादी के बंधन में बंधने से पहले अपने नए घर को डेकोरेट करवा रहे हैं, ताकि शादी के बाद दोनों नए घर में शिफ्ट हो सकें.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लेडीलव और शादी को लेकर कहा था कि अगर देश में कोरोना वायरस का प्रकोप न फैला होता तो वो अब तक आलिया से शादी कर चुके होते. बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया साल 2020 में ही शादी के बंधन में बंध चुके होते, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो सका.

Photo Credit: Instagram

हालांकि कुछ समय पहले शादी को लेकर एक इंटरव्यू में आलिया से सवाल किया गया तो उन्होंने यह कहते हुए अपनी शादी के सवाल को टाल दिया कि वो अभी सिर्फ 27 साल की हैं. भले ही आलिया ने अपनी उम्र का हवाला देते हुए शादी की बात को टाल दिया हो, लेकिन रणबीर ने साफ शब्दों में यह ज़ाहिर कर दिया था कि अगर कोरोना महामारी न होती तो वो साल 2020 में ही आलिया से शादी कर चुके होते. फिलहाल दोनों शादी की खबरों के बीच अपने रिलेशनशिप और डेटिंग पीरियड को एक-दूसरे के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

6 साल पहले मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. दरअसल, साल 2014 में इस शो में आलिया ने कुबूल किया था कि रणबीर कपूर पर उनका क्रश है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि वह सब कुछ छोड़कर रणबीर से शादी तक करना चाहती हैं. हालांकि उस दौरान रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, लेकिन आलिया के इस बयान के बाद बॉलीवुड की गलियारों में रणबीर और आलिया को लेकर गॉसिप्स का दौर शुरु हो गया था.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि आलिया के इस बयान के कुछ समय बाद ही रणबीर और कैटरीना के रिश्तों में कड़वाहट आ गई, जिसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया और दोनों के रास्ते अलग हो गए. रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद बॉलीवुड की गलियारों में अफवाहें उड़ने लगीं कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. डेटिंग की अफवाहों के बीच रणबीर और आलिया ने साल 2018 में सोनम कपूर के रिसेप्शन पर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. बता दें कि सोनम के रिसेप्शन में दोनों ने एक साथ एंट्री करके हर किसी को हैरान कर दिया था, तब से लेकर आज तक दोनों सरेआम एक-दूसरे से अपने प्यार का इज़हार करते आ रहे हैं और अब फैन्स उस दिन का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जब रणबीर आलिया को अपनी दुल्हनियां बनाकर अपने नए घर ले जाएंगे.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli