Categories: TVEntertainment

हेलीकॉप्टर राइड का लुत्फ उठाते दिखे राहुल वैद्य और गर्लफ्रेंड दिशा परमार, खूबसूरत तस्वीर आई सामने (Rahul Vaidya Enjoys Helicopter Ride With Girlfriend Disha Parmar, See Beautiful Pic)

'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद इस शो के कंटेस्टेंट्स में से कुछ वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं कुछ अपनी फैमिली और…

‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद इस शो के कंटेस्टेंट्स में से कुछ वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं कुछ अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. ‘बिग बॉस 14’ के रनर अप रहे राहुल वैद्य भी इन दिनों अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और दोनों कई मौकों पर स्पॉट भी किए जा रहे हैं. हाल ही में उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ हेलीकॉप्टर राइड का लुत्फ उठाते हुए देखा गया. जी हां, राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एक वैकेशन पर निकले हैं, जिसकी एक खूबसूरत तस्वीर उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

सिंगर राहुल वैद्य अपनी लेडीलव के साथ वैकेशन मनाने के लिए मुंबई से बाहर गए हैं और तस्वीर के ज़रिए उन्होंने इसकी झलक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है. राहुल ने 26 फरवरी को जो तस्वीर पोस्ट की है वो बेहद खूबसूरत है. इसमें राहुल ब्लू जीन्स और व्हाइट स्वेट शर्ट में दिख रहे हैं तो वहीं ब्लू जीन्स के साथ ब्लैक टॉप में दिशा परमार नज़र आ रही हैं. दोनों एक प्राइवेट जेट के साथ पोज़ दे रहे हैं. इस खूबसूरत फोटो के साथ राहुल ने शायराना अंदाज़ में कैप्शन लिखा है- ‘चलो ले चलें तुम्हें, तारों के शहर में. मेरी प्यारी रानी दिशा परमार के साथ मुंबई से कुछ दिनों के लिए दूर.’ यह भी पढ़ें: Big Boss 14: बिग बॉस हाउस में राहुल वैद्य ने दिशा परमार को किया शादी के लिए प्रपोज़, किस करके बोलीं दिशा, है मंज़ूर! (BB14: Disha Parmar Responds To Rahul Vaidya’s Proposal, Says, ‘Yes, I will marry you’)

अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को हेलीकॉप्टर राइड कराते हुए और वैकेशन पर ले जाते राहुल की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से वायरल हो रही है और फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. प्राइवेट हेलीकॉप्टर के साथ पोज़ देते हुए राहुल और दिशा एक-दूसरे के साथ काफी जंच रहे हैं. इस सुंदर जोड़ी पर फैन्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ अपनी दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में जहां दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े होकर पोज़ देते नज़र आए तो वहीं दूसरी तस्वीर में राहुल अपनी लेडीलव को गाल पर किस करते दिख रहे हैं और दिशा अपनी आंखे बंद करके इस लम्हे को एन्जॉय कर रही हैं. इन दोनों रोमांटिक फोटोज़ के साथ राहुल ने कैप्शन लिखा था- ‘वापस अपनी दिशा के साथ (मेरी दिशा).’

बिग बॉस हाउस में करीब 4 महीने तक लॉक रहने की वजह से राहुल वैद्य अपनी फैमिली और गर्लफ्रेंड दिशा से दूर थे. बताया जाता है कि इस शो के दौरान ही राहुल के मन में दिशा के लिए प्यार का एहसास जागा और उन्होंने दिशा परमार के बर्थडे के दिन उनसे अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए नेशनल टीवी पर उन्हें प्रपोज़ किया. दिशा को प्रपोज़ करते समय राहुल ने दिशा के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से लिखा था- ‘मुझसे शादी करोगी?’ राहुल के इस प्रपोज़ल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था. यह भी पढ़ें: Big Boss 14 Grand Finale: सबको पछाड़ रूबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस 14 का ख़िताब! राहुल वैद्य रहे रनर अप! (BB14 Grand Finale: Rubina Dilaik Lifts The Trophy, Rahul Vaidya First Runner Up)

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि राहुल वैद्य ‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतने से बस एक कदम दूर रह गए और रनर अप बने. हालांकि शो के शुरुआत से ही राहुल रूबीना को कड़ी टक्कर देते आए, लेकिन रूबीना इस खिताब को हासिल करने में कामयाब रहीं. भले ही राहुल यह खिताब नहीं जीत पाए, लेकिन वो दर्शकों का दिल जीतने में ज़रूर कामयाब रहे हैं. इस शो के फिलाने में रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी सावंत पहुंचे थे. जहां राखी को 14 लाख का ऑफर दिया था, जिसके बाद राखी ने 14 लाख रुपए लिए और शो को छोड़ दिया था.

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

© Merisaheli