FILM

बचपन में अक्षय कुमार से ज़ोरदार थप्पड़ खा चुके हैं रणवीर सिंह, आज दोनों के बीच है कमाल की बॉन्डिंग (Ranveer Singh has been Slapped by Akshay Kumar in His Childhood, Today there is an Amazing Bonding Between Two)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर्स में शुमार है, जिन्होंने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर नाम और शोहरत हासिल की है. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार की हर अदा के फैन्स दीवाने हैं. अपने एक्शन, कॉमेडी टाइमिंग और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक माने जाते हैं. आज हम आपको अक्षय कुमार और रणवीर सिंह से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ था कि बचपन में अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया था, जबकि आज दोनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज के इस दौर में रणवीर सिंह लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं और पॉपुलैरिटी के मामले में अक्षय कुमार को भी कड़ी टक्कर देते हैं. इसके साथ ही उनकी खिलाड़ी कुमार के साथ कमाल की बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है, लेकिन जब रणवीर सिंह छोटे थे, तब अक्षय ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था. यह भी पढ़ें: जब डाकुओं को देख खिलाड़ी अक्षय कुमार का हुआ था बुरा हाल, एक्टर ने ऐसे बचाई थी अपनी जान (When Player Akshay Kumar Felt Bad After Seeing Bandits, Actor Saved his Life Like This)

दरअसल, बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में शुमार रणवीर सिंह बचपन से ही फिल्मों के दीवाने हैं और अक्षय कुमार के काफी बड़े फैन भी हैं. कहा जाता है कि रणवीर फिल्मों की शूटिंग देखने के लिए अक्सर सेट पर पहुंच जाया करते थे और दिनभर शूटिंग देखते रहते थे. कई बार वो सेट पर शररातें भी करते थे, जिसके चलते उन्हें सेट से बाहर भी जाने के लिए कह दिया जाता था.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह को बचपन से ही अक्षय कुमार काफी पसंद थे, ऐसे में जब उन्हें खिलाड़ी कुमार की फिल्म की शूटिंग देखने का मौका मिला तो वो खुद को नहीं रोक सके. छोटे रणवीर अक्षय कुमार की फिल्म देखने के लिए सेट पर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने सेट पर कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख अक्षय काफी भड़क गए.

रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर ऐसी हरकत कर दी, जो अक्षय कुमार को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने रणवीर को शरारत करने से मना किया, बावजूद इसके रणवीर नहीं माने और वो शरारत करते रहे, जिससे गुस्से में आकर अक्षय कुमार ने उन्हें ज़ोरदार थप्पड़ लगा दिया. इस वाकये का ज़िक्र खुद अक्षय ने एक इंटरव्यू में किया था. यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह पहले लिखते थे विज्ञापनों के लिए कंटेंट, फिर ऐसे साकार हुआ एक्टर बनने का सपना (Ranveer Singh used to write content for Advertisements, Know How his Dream of becoming an Actor came True)

भले ही अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह को बचपन में तमाचा मार दिया था, लेकिन आज भी रणवीर उनकी काफी रिस्पेक्ट करते हैं. रियल लाइफ में दोनों काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दोनों की जोड़ी ने मिलकर गुंडों की जमकर पिटाई की थी. दोनों की अपने फैन्स के बीच काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli