Categories: FILMEntertainment

पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अस्पताल जाते दिखे रणवीर सिंह, तस्वीरें देख फैन्स बोले- कहीं एक्ट्रेस प्रेग्नेंट तो नहीं (Ranveer Singh Was Seen Going To Hospital With Wife Deepika Padukone, Fans Said- Is Actress Pregnant)

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. ग्लैमर इंडस्ट्री के मोस्ट…

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. ग्लैमर इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबल कपल दीपिका और रणवीर ने इटली में शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक-दूसरे का हाथ थामा था. लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इस कपल से जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए उनके फैन्स बेताब रहते हैं. इसी कड़ी में दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह अस्पताल जाते दिख रहे हैं, जिसे देख फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कहीं एक्ट्रेस प्रेग्नेंट तो नहीं है और क्या जल्द ही फैन्स को खुशखबरी मिलने वाली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका और रणवीर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में जब यह कपल मुंबई के हिंदुजा अस्पताल पहुंचा तो फैन्स की उम्मीदें बढ़ गईं. दीपिका और रणवीर की तस्वीरें देखने के बाद फैन्स कमेंट करते हुए सवाल कर रहे हैं कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं? इसके साथ ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद जल्द ही कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है. वायरल भयानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कपल की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दीपिका और रणवीर एक गाड़ी में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को ख़ास अंदाज़ में दी बर्थडे की बधाई, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कहा ये… (Sonam Kapoor Wishes Husband Anand Ahuja On His Birthday, Shares Romantic Pictures)

वायरल भयानी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘यह कपल खार के हिंदुजा अस्पताल पहुंचा है.’ ऐसे में एक ओर जहां फैन्स इस बात को लेकर परेशान हैं कि आखिर दोनों स्टार्स अस्पताल क्यों गए हैं? तो वहीं दूसरी तरफ कई फैन्स दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि शायद उन्हें जल्द ही कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर दीपिका अपने पति रणवीर के साथ अस्पताल क्यों पहुंची हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह की केमेस्ट्री को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं. दोनों को पहली बार पर्दे पर एक साथ लाने का क्रेडिट संजय लीला भंसाली को जाता है. साल 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में दोनों लीड रोल में नज़र आए थे. इस फिल्म के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें बॉलीवुड की गलियारों में सुर्खियां बटोरने लगी. हालांकि शुरुआत में दोनों अपने रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाने से बचते रहे. यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को समझ लिया था अपना डैड, जानें इस मज़ेदार किस्से के बारे में (When Aishwarya Rai’s Daughter Aaradhya Mistakenly Hugged Ranbir Kapoor as Her Father, know About This Funny Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ 4 फिल्मों में काम किया है. दोनों पहली बार ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में नज़र आए थे, इसके बाद उन्हें ‘फाइनडिंग फैनी’, ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके अलावा जल्द ही यह जोड़ी फिल्म ’83’ में नज़र आएगी. फिलहाल दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग की तैयारी में जुटी हैं और इस फिल्म में पहली बार वो एक्शन सीन करती नज़र आएंगी.

Recent Posts

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli