जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ...

जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को समझ लिया था अपना डैड, जानें इस मज़ेदार किस्से के बारे में (When Aishwarya Rai’s Daughter Aaradhya Mistakenly Hugged Ranbir Kapoor as Her Father, know About This Funny Incident)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की सुंदरता का हर कोई कायल है. ऐश की फिल्मों का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार रहता है. बात करें साल 2016 में आई ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की, तो इस फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमेस्ट्री शेयर करने वाले रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन असल ज़िंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि एक बार ऐश्वर्या की लाड़ली बेटी आराध्या गलती से रणबीर कपूर को अपना पापा समझ बैठी थीं. अगर नहीं जानते हैं तो चलिए एक नज़र डालते हैं इस मज़ेदार वाकये पर…

Aaradhya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक बार आराध्या बच्चन ने रणबीर कपूर को अपना डैड अभिषेक बच्चन समझ कर उन्हें गले लगा लिया था. इस मज़ेदार किस्से को खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया था. दरअसल, फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ थीं और इसी शूटिंग के दौरान यह घटना घटी थी. बताया जाता है कि एक दिन आराध्या जब फिल्म के सेट पर पहुंचीं तो गलती से उन्होंने रणबीर कपूर को अपना डैड समझते हुए उन्हें गले से लगा लिया. यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय से लेकर सलमान खान तक, इन 8 स्टार्स को है इन बातों का सबसे ज़्यादा पछतावा (From Aishwarya Rai To Salman Khan, These 8 Stars Regret)

Aaradhya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैसे रणबीर कपूर को डैडी अभिषेक बच्चन समझकर आराध्या उनकी तरफ दौड़ती हुई आईं और उन्हें गले लगा लिया. एक्ट्रेस की मानें तो रणबीर को सेट पर देखकर आराध्या को लगा कि वह उसके पापा अभिषेक बच्चन हैं. ऐश ने आगे बताया था कि उस दिन रणबीर कपूर ने आराध्या के पापा अभिषेक बच्चन जैसे कपड़े पहने थे, इसलिए उसने गलती से रणबीर को अपना डैड समझकर गले से लगा लिया. ऐश ने इस घटना के बाद जब आराध्या से पूछा कि क्या तुम्हें लगा कि वो पापा हैं? तो आराध्या ने हां में जवाब दिया.

Aaradhya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि बाद में ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर से बेटी आराध्या को मिलवाया और उन्हें अंकल कहने के लिए कहा, लेकिन आराध्या ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. हालांकि ऐश्वर्या ने बताया कि आराध्या ने दो बार रणबीर को अंकल कहा, लेकिन दूसरे दिन से अचानक वो उन्हें आरके कहकर पुकारने लगी. आराध्या रणबीर कपूर को अंकल के बजाय आरके कहकर पुकारती हैं और पहली बार आराध्या ने जब रणबीर को अंकल के बजाय आरके कहा था तो उसकी इस अदा पर हर किसी को हंसी आ गई थी.

Aaradhya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aaradhya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने लीड कैरेक्टर प्ले किया था, जबकि ऐश्वर्या राय सपोर्टिंग रोल में नज़र आई थीं. फिल्म में ऐश और रणबीर ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसकी बॉलीवुड के गलियारे में काफी चर्चा हुई थी. हालांकि फिल्म में ऐश और रणबीर की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि उन्हें कभी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वो ऐश के साथ फिल्म करेंगे. एक्टर ने बताया था कि ऐश के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था. यह भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले ही रणबीर-आलिया कर लेंगे शादी? घर के रेनोवेशन का काम हो गया स्टार्ट (Will Ranbir-Alia Get Married Even Before The Release Of ‘Brahmastra’? Home Renovation Work Started)

Ranbir and Shahruk
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ऐश्वर्या और रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की थी. दोनों बेटी आराध्या के साथ अपनी फैमिली लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं, जबकि रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है और फिलहाल वो आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. यही नहीं रणबीर और आलिया की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों साल 2022 तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

×