Categories: TVEntertainment

‘उतरन’ की वो नन्ही-सी इच्छा यानी स्पर्श खानचंदानी अब हो चुकी हैं बड़ी और ग्लैमरस, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे! (Remember Little Ichcha From Uttaran? This Is How She Looks Now)

उतरन शो ने कई स्टार्स को जन्म दिया और न सिर्फ़ लीड रोल करनेवालों को बल्कि इनके बचपन का रोल निभानेवाले चाइल्ड आर्टिस्ट को भी…

उतरन शो ने कई स्टार्स को जन्म दिया और न सिर्फ़ लीड रोल करनेवालों को बल्कि इनके बचपन का रोल निभानेवाले चाइल्ड आर्टिस्ट को भी फेमस बना दिया था और इतना फेमस कि आज भी लोग उन किरदारों को न तो भूल पाए हैं और उन्हें भी उनके असली नाम की जगह उस किरदार के नाम से ही जानते हैं.

चाहे रश्मि देसाई हों या टीना दत्ता, चाहे ईशिता पांचाल यानी नन्ही तपस्या हो या स्पर्श खानचंदानी यानी छोटी इच्छा. पर अब ये छोटे बच्चे जवान हो चुके हैं और इतने ग्लैमरस भी कि पहचान में भी नहीं आते. इससे पहले हमने नन्ही तपस्या से आपको मिलाया था और इसी कड़ी में हम आपको अब नन्ही इच्छा से मिलवायेंगे.

नन्ही इच्छा यानी स्पर्श को इस शो ने काफ़ी फ़ेमस किया और उनकी एक्टिंग भी कमाल की थी, उसके बाद स्पर्श काफ़ी अरसे बाद टीवी पर वापस दिखीं लेकिन उनको वो पॉप्युलैरिटी नहीं मिली जो उतरन ने दी थी. स्पर्श ने सीआईडी, परवरिश, जरा नच के दिखा, दिल मिल गए में काम किया था और उसके बाद लंबे ब्रेक के बाद वो विक्रम बेताल की रहस्य गाथा के दिखीं थीं.

स्पर्श ने हॉलीवुड मूवी भी की है- मीना हाफ़ द स्काई. साल 2010 में स्पर्श ने ग्रेट यंग अचीवर्स अवॉर्ड भी जीता था. स्पर्श डबिंग आर्टिस्ट हैं और 2014 में सोफ़िया द फ़र्स्ट में प्रिन्सेस सोफ़िया की मुख्य आवाज़ भी बनी थीं जब इसे हिंदी में डब किया गया था.

स्पर्श ने क्लासिकल डांस में ट्रेनिंग भी ली हुई है. स्पर्श ने हिचकी में भी काम किया है. इंस्टाग्राम पर उनको काफ़ी लोग फ़ॉलो करते हैं और अब स्पर्श की तस्वीरें देखेंगे तो उनको पहचानना भी मुश्किल हो जाता है. स्पर्श अब 20 साल की हो चुकी हैं और काफ़ी ग्रूम्ड भी हो गई हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बालिका वधू सीज़न 2 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज़, नन्ही आनंदी की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल! (Balika Vadhu Season 2: Channel Shares First Promo, Watch Video)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli