Categories: FILMTVEntertainment

बिग बॉस 15 में नज़र आ सकती हैं रिया चक्रवर्ती, प्रति सप्ताह के लिए एक्ट्रेस को मिला इतने लाख रुपए का ऑफर (Rhea Chakraborty Can be Seen in Bigg Boss 15, Actress Got an Offer of a Huge Amount for Per Week)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में हैं. रिया चक्रवर्ती के ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने की खबरें वैसे तो महीनों पहले शुरु हुई थीं, लेकिन अब एक बार फिर से ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि रिया चक्रवर्ती सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बन सकती हैं और उन्हें प्रति सप्ताह के लिए मोटी रकम का ऑफर किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स हर हाल में रिया चक्रवर्ती को शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं और इसके उन्होंने एक्ट्रेस को मोटी रकम भी ऑफर की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि ऑफिशियली अभी कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है, लेकिन रिया चक्रवर्ती की जो हालिया तस्वीरें सामने आई हैं, उनसे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकती हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेने के लिए प्रति सप्ताह 35 लाख रुपए की मोटी रकम की पेशकश की गई है, जो कि सलमान खान के शो में किसी भी सेलिब्रिटी को अब तक की सबसे अधिक पेशकश है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: इस दिन से शुरू हो रहा है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, नए प्रोमो में जंगल में भटकते दिखे ये 4 कंटेस्टेंट्स (Reality Show ‘Bigg Boss 15’ is Starting From This Day, These 4 Contestants Seen Wandering in The Jungle in New Promo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले अफवाहें सामने आई थीं कि रिया चक्रवर्ती, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होंगी. इन खबरों के चर्चा में आने के बाद अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए इस खबर का खंडन करते हुए साफ किया था कि वो बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बन रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक बार फिर से रिया के बिग बॉस 15 में प्रवेश करने की अफवाहें तब फैलने लगी, जब एक्ट्रेस को उसी स्टूडियो में स्पॉट किया गया. जहां तेजस्वी प्रकाश और दलजीत कौर को देखा गया था. बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, जबकि दलजीत कौर बिग बॉस 13 में नज़र आ चुकी हैं. अब रिया स्टूडियो में किस वजह से मौजूद थीं इसका तो पता नहीं है, लेकिन उनकी तस्वीर सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हो न हो रिया बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने जा रही हैं.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार चर्चा में हैं. माना जाता है कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके बेहद करीब थीं, इसलिए उनकी मौत के बाद सुशांत केस में रिया से पुलिस ने पूछताछ की थी. सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया को मुख्य आरोपी बनाया गया था. अब रिया बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट बनती हैं या नहीं, इसका खुलासा भी जल्द ही हो जाएगा. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सलमान खान ने कहा कंटेस्टेंट्स के पास नहीं होगी कोई सुविधा, करना होगा संकटों का सामना (Bigg Boss 15: Salman Khan Says- Contestants Will Not Have Any Facility, Will Have to Face The Troubles)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल में दंगल है. शो में प्रतियोगियों को जंगल में रहने और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर के सदस्यों को तीन टीमों में बांटा जाएगा, जिसका नेतृत्व बिग बॉस के तीन पूर्व प्रतियोगी करेंगे. शो के कंफर्म कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024
© Merisaheli